चुनाव हारा था, राजनीति नही-राम गोविंद चौधरी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

चुनाव हारा था, राजनीति नही-राम गोविंद चौधरी
बांसडीह विधानसभा में सेवा का प्रतिफल है, हवा में बात नही जमीन पर रहकर चलती है सपा – पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी

बांसडीह, बलिया – यूपी में निकाय चुनाव के दूसरे चरण का 11 मई को मतदान था. 13 मई को मतगणना हुई. बलिया जिला के बांसडीह विधानसभा की बात करें तो यहां चार नगर पंचायत है.

मनियर, बांसडीह , सहतवार , रेवती आता है. उक्त विधानसभा की बीजेपी विधायक केतकी सिंह हैं. इसके पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी विधायक रहे.राम गोविंद चौधरी ने फोन पर बताया कि चुनाव हारा था राजनीति नही जिसका परिणाम सामने है.

दरअसल दोनों माननीयों का साख दांव पर लगा था. ऐसे में मनियर, बांसडीह, सपा समर्थित सहतवार में सपा प्रत्याशी ने जीत दर्ज कराई. पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने फोन पर मीडिया को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की. कहा कि आठ बार विधायक रहा हूं. 9 वें बार चुनाव में हार हुई लेकिन बांसडीह विधानसभा की जनता के बीच हमेशा रहा हूं
जिसका परिणाम निकाय चुनाव में साफ झलक रहा है.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा इस विधानसभा में चार नगर पंचायतें है जिसमें तीन पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जनता ने खुले दिल से वोट दिया. परिणाम स्वरूप जीत दर्ज हुआ.

कारण एक ही है कि सपा हवा में बात नही करती. जमीन पर रहकर समाजवादियों ने सेवा किया है मुझे कहने में कोई कुरेज़ नही. मैं चुनाव जरूर हार गया था, किंतु राजनीति नही हारा जिसके कारण सब कुछ सामने है.

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि झूठ बोलकर कब तक चला जायेगा.पब्लिक है सब जानती है. बता दें कि जिले में दो नगर पालिका ,10 नगर पंचायत है. बलिया नगर पालिका पर बीजेपी का कब्जा 1995 के बाद हुआ है. रसड़ा नगर पालिका बीएसपी ने हाथ कर लिया.

इसके पहले रसड़ा बीजेपी का था. इस बार बीएसपी के इकलौता विधायक उमाशंकर सिंह की अथक प्रयास से बीएसपी ने इस पर कब्जा जमा लिया.
बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट