बलिया की खास -खास ख़बरें /13 मार्च 2023

live blog news update breaking
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में एक दूजे के हुए 319 जोड़े
    बलिया. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनांतर्गत राजकीय टाउन पालिटेक्निक परिसर परिखरा में सोमवार को सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया. इसमें 319 जोड़े एक दूजे के हुए. [Read more]
  • सीआरपीएफ जवान का शव पहुंचने पर कोई नहीं आया प्रशासनिक अधिकारी
    ड्यूटी के दौरान हाथी ने मौत के घाट उतारा
    रसड़ा(बलिया).क्षेत्र के अमर पट्टी दक्षिण गांव में ड्यूटी के दौरान हाथी के हमले से मृत सीआरपीएफ जवान का शव रविवार की देर रात गांव पहुंचने पर गांव में मातम छा गया. विभाग के अधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी.
  • सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत
    बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के राजपुर, सहतवार मार्ग पर रविवार की देर रात छोटकी सेरिया गांव के पास बाइक और साईकिल की टक्कर से साइकिल सवार 45 वर्षीय एक अधेड़ की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए.  [Read more]
  • सैनिक का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही मचा कोहराम
    हल्दी, बलिया. थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी सैनिक का शव रविवार की देर शाम गांव पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया. परिजनों का रोते रोते बुरा हाल था, वहीं उसके दरवाजे पर ढाढ़स बधाने वालों का तांता लग गया. [Read more]
  • बलिया के शादी समारोह में परिणय सूत्र बंधन में आज बंधेंगे 551 जोड़ें

शादी समारोह में मंगल गीत गाएंगी लोक गायिका हेमा पांडेय
बलिया. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत आज सोमवार को टाउन पालिटेक्निक के मैदान में आयोजित शादी समारोह में प्रसिद्ध लोक गायिका हेमा पांडेय भी शिरकत करेंगी.
राष्ट्रीय सेवा योजना का चतुर्थ एकदिवसीय विशेष शिविर का आयोजन
बैरिया, बलिया. राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई, अमरनाथ मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय दूबे छपरा, बलिया में चतुर्थ एक दिवसीय शिविर का आयोजन रविवार को किया गया.

  • एकलव्य सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का परिणाम घोषित, मेडल शील्ड देकर प्रतिभागियों का सम्मान
    बलिया. परमज्ञान एकलव्य सेवा संस्थान द्वारा पूर्व आयोजित “एकलव्य सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता” का परिणाम आयोजित किया गया जो एकलव्य प्रतिभा सम्मान समारोह के नाम से किया गया. चितबड़ागांव के रामपुर चट्टी (बलिया) के पास एकलव्य मिशन स्कूल में आयोजित किया गया. आयोजन में सभी प्रतिभागियों को प्रमाण- पत्र, मेडल, शिल्ड आदि देकर सम्मानित किया गया.
  • रेलवे स्टेशन बचाओ संघर्ष समिति की बैठक में लिए गए कई निर्णय
    रेवती, बलिया. स्थानीय बस स्टैंड के समीप स्थित हनुमान गढ़ी मन्दिर प्रांगण में रविवार के दिन रेलवे स्टेशन बचाओ संघर्ष समिति की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक के दौरान रेवती रेलवे स्टेशन को बचाने के लिए किए गये आंदोलनों‌ की समीक्षा की गयी.
  • अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नारीत्व रंग कार्यक्रम का किया गया आयोजन

सिकंदरपुर (बलिया). विकासखण्ड नवानगर अन्तर्गत ग्राम पंचायत चकखान में रविवार को अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नारीत्व रंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के महत्व के बारे में विस्तार से बताते हुए आरसीएफ कुंजन गुप्ता ने महिलाओ को संबोधित करते हुए कहा कि अंतराष्ट्रीय महिला दिवस 2023 की थीम “लैंगिक समानता के लिए नवाचार और प्रौद्योगिकी” पर महिलाओ को जागरूक होकर सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओ का लाभ लेना चाहिए.

  • जांच के नाम पर हो रहा शिक्षकों का उत्पीड़न बंद हो: सीबेशिसं
    सीनियर बेसिक शिक्षकों की बैठक में छाया उत्पीड़न का मुद्दा

बलिया. उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के जनपदीय इकाई की बैठक रविवार को आवास विकास कालोनी स्थित एक लॉन में हुई जिसमें शिक्षकों व पदाधिकारियों ने जांच के नाम पर हो रहे उत्पीड़न के विरुद्ध आवाज बुलंद हुई. बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 16 मार्च को जिलाधिकारी को पत्रक सौंपा जाएगा.

  • इंतज़ार खत्म 14 मार्च को रिलीज होगी छिपकली का ट्रेलर

नेशनल अवार्ड विनर यशपाल शर्मा की फिलॉसॉफिकल थ्रीलर फ़िल्म 7 अप्रैल को देशभर में होगी रिलीज

पटना/राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता यशपाल शर्मा की मचअवेटेड फ़ॉलोसॉफिकल थ्रिलर फ़िल्म छिपकली का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा.

  • भारत की युवा शक्ति, नारी शक्ति देश को सबल एवं विकसित बनाने की दिशा में संकल्पित: जयप्रकाश साहू   
    दुबहर, बलिया. क्षेत्र के घोड़हरा गांव के भारतीय जनता पार्टी के शक्ति स्थल केंद्र पर पर रविवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के अभिभाषण पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया. संगोष्ठी को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि आज तक किसी भी पिछली सरकार ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य नहीं किया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को जन-जन तक पहुंचाकर भारत के स्वर्णिम भविष्य के संकल्प को मजबूत करने का कार्य कर रही है.