गृह मंत्रालय ने दो पुलिस अधिकारियों को अति उत्कृष्ट सेवा पदक से किया सम्मानित

रेवती, बलिया.अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान होकर कार्य करने वाले रेवती थाने के प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह एवं गोपाल नगर चौकी इंचार्ज एसआई धर्मेंद्र दत्त को गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा अति उत्कृष्ट सेवा पदक से सम्मानित किया गया है. गृह मंत्रालय ने पुलिस बलों के लिए उत्कृष्टता को बढ़ावा देने के लिए पुलिसकर्मियों के लिए उत्कृष्ट सेवा पदक और अति उत्कृष्ट सेवा पदकों की शुरुआत की है.

यह पुरस्कार 15 वर्ष और 25 वर्ष की सेवा पूरी करने वाले पुलिस कर्मियों को ही दिया जाता है. 15 वर्ष की सेवा वाले कार्मिक उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए पात्र हैं, जबकि 25 वर्ष की सेवा के स्वच्छ रिकॉर्ड वाले पुलिस कर्मी अति उत्कृष्ट सेवा पदक के लिए पात्र होते हैं. ये पुरस्कार दोनों श्रेणियों के लिए सभी रैंक के अधिकारियों को दिए जाते हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

प्रत्येक रैंक के लिए गठित समिति द्वारा उनके उनके द्वारा किए गए कार्यो का आकलन करने के बाद सूची को अंतिम रूप दिया जाता है. रेवती थाने के प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र सिंह एवं एसआई धर्मेंद्र दत्त को उत्कृष्ट सेवा पदक प्राप्त हुआ है. रेवती थाने के अधिकारी को मिले उत्कृष्ट सेवा पदक से रेवती थाने के पुलिस कर्मियों में हर्ष व्याप्त है.
रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट

Click Here To Open/Close