विकास के पथ पर अग्रसर है बलिया- विरेंद्र सिंह मस्त

दुबहर, बलिया. क्षेत्र के किशुनीपुर स्थित विनय शिक्षण संस्थान में रविवार को भाजपा मंडल कार्यसमिति दुबहर की बैठक मंडल अध्यक्ष अमित दुबे के अध्यक्षता में हुई.
बैठक में बतौर मुख्य अतिथि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में नए बलिया का भी निर्माण हो रहा है. बलिया सड़क निर्माण, स्वास्थ्य सुविधाएं, शिक्षा, कृषि विकास आदि के क्षेत्रों में निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है. सांसद श्री मस्त ने कहा कि बलिया के विकास के लिए सड़क परिवहन; रेल परिवहन, तथा जल परिवहन आदि के लिए केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार का खजाना खोल दिया गया है. हमारे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एनएच-31 को फोरलेन सड़क का प्रस्ताव पारित कर दिया है. हाई-फाई सुविधाओं से लैस भारत के पचास रेलवे स्टेशनों में से एक बलिया रेलवे स्टेशन का भी नाम है जिसके लिए बलिया रेलवे स्टेशन पर दिनों-रात निर्माण कार्य हो रहे हैं.आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए स्वदेशी आंदोलन के तहत बलिया में भी कृषि उत्पादन, दुग्ध उत्पादन मोटा अनाज उत्पादन आदि जोर-शोर से हो रहा है.
बलिया से मोटे अनाज, मसूर, सब्जियां, तिलहन उत्पाद आदि दूसरे राज्यों को भेजे जा रहे हैं जिससे किसानों की आमदनी बढ़ रही है. उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपील किया कि एक कार्यकर्ता कम से कम पांच लाभार्थियों को केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार के विभिन्न योजनाओं के लाभ से आच्छादित करें. इसमें कहीं से कोई दिक्कत होती है तो वे मंडल अध्यक्ष के माध्यम से हमें सूचित करें. कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस वर्ष का बजट गांव, गरीब, किसान आदि सभी के लिए कल्याणकारी है. यह बजट सबल भारत, स्वावलंबी भारत, स्वाभिमानी भारत एवं शक्तिशाली भारत का निर्माण करेगा.
इस मौके पर किरण वर्मा, अरुण ओझा, विक्रमा चौबे, नागेश्वर सिंह, दीनदयाल वर्मा, प्रधानगण विनोद कुमार भारती, डब्लू ओझा, प्रकाश पांडेय, विनोद पासवान, डॉ संपूर्णानंद पासवान, शिवप्रताप सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, राघव सिंह, श्रीप्रकाश राय, बद्री प्रजापति, विमलेश यादव आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता एवं आभार प्रकट मंडल अध्यक्ष अमित दुबे एवं संचालन शशिकांत चौबे ने किया.
केके पाठक की रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

Click Here To Open/Close