ई -रिक्शा व तेज रफ्तार के ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में महिला की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह. बांसडीह मनियर मार्ग पर स्थित पांडेय के पोखरा के पास ई-रिक्शा और तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई. वही एक महिला घायल हो गईं आनंद फानन में घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र प्रसाद सिंह ने तत्काल पहुँचकर महिला को ई रिक्शे से निकलवाया और सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बांसडीह पर भेजा,जहा चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला चिकित्सालय भेज दिया जहां एक महिला इलाज के दौरान महिला की मृत्यु हो गई वही दूसरी महिला का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु रखवा दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक चिंता देवी उम्र 45 वर्ष पत्नी राजेश यादव निवासी उससा,बगहा थाना पकड़ी अपने भाई की शादी में शामिल होने अपने मायके हालपुर थाना बांसडीह आई थी।रविवार के दिन बांसडीह से एक महिला सुनीता देवी के साथ शादी का सामान खरीदारी कर ईरिक्शा से हालपुर की तरफ जा रही थी अभी वह कस्बे के पांडेय के पोखरा पर पहुंची थी कि विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गईं.
सोमवार को उसके भाई सनी यादव पुत्र काशीनाथ यादव का तिलक समारोह है वही इस घटना से खुशी का माहौल गमगीन हो गया।वही इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार बताया जा रहा है, ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया.
बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट