महाविद्यालय के संस्थापक को पुण्यतिथि पर दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि सभा में गणमान्यों ने किया प्रतिभाग
सिकन्दरपुर ,बलिया. तहसील क्षेत्र के महथापार गांव स्थित श्रीस्वामी नाथ सिंह सुरेंद्र महाविद्यालय मे शनिवार को महाविद्यालय के संस्थापक व स्वतंत्रता सेनानी स्व. स्वामीनाथ सिंह की 45 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन महाविद्यालय के सभागार में किया गया.

श्रद्धांजलि सभा में क्षेत्र के विभिन्न दलों केजनप्रतिनिधि, समाजसेवी व संभ्रांत नागरिकों ने स्वर्गीय स्वामीनाथ सिंह के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान विभिन्न वक्ताओं ने स्वर्गीय स्वामीनाथ सिंह के व्यक्तित्व व कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए उनके पद चिन्हों पर चलकर उनके सपनों को साकार करने की अपील की. श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे क्षेत्रीय सपा विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने भी स्वर्गीय स्वामीनाथ सिंह के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा उनके आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया.

श्रद्धांजलि सभा के दौरान महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से महाविद्यालय के संस्थापक स्वर्गीय स्वामीनाथ सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित किया. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं सहित आम लोग भी शामिल रहें.
सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट