कामेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया गया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. कामेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट रेवती के कार्यालय पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काट कर नगर पंचायत रेवती के पूर्व चेयरमैन रामेश्वर नाथ तिवारी ने किया. साथ ही ट्रस्ट के कार्यालय का शुभारंभ जनपद के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डा. पी के सिंह गहलौत ने किया.

शिविर में डा डी राय,डा जी एस पाठक, डा अभिषेक गुप्ता, डा राजेश्वर तिवारी,डा हरेंद्र सिंह, डा धर्मेन्द्र सिंह, डा. वी के माली, डा अनुराग पाण्डेय, डा बद्री नाथ, डा मनोज सिंह, शान्ती मेडिकल कॉलेज शंकरपुर, मझवली के बहुत डाक्टर,पैरामेडिकल आदि लोग मौजूद रहें. स्वास्थ्य शिविर में  786 मरीजो का उपचार करते हुए दवा वितरण, ब्लड की जांच, ईसीजी, चश्मे का वितरण के साथ 30मरीजो को मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए चयनित किया गया. 15 गोद लिए टीबी के मरीजों को पौष्टिक आहार का वितरण बांसडीह विधानसभा के विधायक केतकी सिंह के प्रतिनिधि गुड्डू सिंह ने किया.

ट्रस्ट के सचिव ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा बहुत दिनों से जनहित कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं तथा महिला स्वयं सहायता समूह का गठन एवं रोजगार परक प्रशिक्षण देकर आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास, निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध, सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करना, आदि कार्य किया जा रहा है.

तिवारी ने यह भी बताया कि अब ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को रेवती में ही रोजगार परक प्रशिक्षण, जनहित में चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में चल रहें जागरूकता कार्यक्रम में सहभागिता करने का अवसर मिलेगा. इस कार्यक्रम में पंडित शीतला प्रसाद पाण्डेय, अरुण प्रकाश तिवारी, अभिज्ञान तिवारी, शशिकांत चतुर्वेदी, अशोक सिंह, राजेश तिवारी, संजय तिवारी, महावीर तिवारी, अमित पाण्डेय, एवं जनपद के साहित्यकार, पत्रकार, जनप्रतिनिधियों सामाजिक कार्यकर्ताओं की गरिमामई उपस्थिति रही.
के के पाठक की रिपोर्ट