28 मई को जुटेंगे पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एलुमनाई

जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति कैम्प कार्यालय में पूर्वांचल एलुमनाई एसोसिएशन की बैठक प्रो.निर्मला एस मौर्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. इसमें 28 मई को पूर्वांचल के पुरातन छात्रों का एक सम्मेलन किया जाएगा जिसमें विभिन्न विभागों के पुरातन छात्र जो वर्तमान में देश विदेश में कार्यरत है उनके अनुभव और उनकी अपेक्षाओं को नैक मूल्यांकन के दृष्टिगत कराने का निर्णय लिया गया.

इस अवसर पर कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि पुरातन छात्रों से विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को सीखने को तो मिलेगा ही जब कभी किसी साक्षात्कार में उनकी भेंट होगी तो अपने संस्था के प्रति उनका भाव जागृत होगा. इससे विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट की भी संभावना लगातार बढ़ेगी.
एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रो राजेश शर्मा ने कार्यक्रम की रूपरेखा कुलपति के समक्ष रखा , महासचिव डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने कार्यक्रम को विस्तारपूर्वक चर्चा की. एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डॉ रसिकेश ने कुलसचिव महेंद्र कुमार से इस निमित्त सहयोग राशि लेकर इसकी औपचारिक शुरुआत भी कर दी. कुलपति ने इस निमित्त निदेशकों/ संकायध्यक्षों / विभागध्यक्षों/ संयोजकों की एक अति आवश्यक बैठक 20 मई को कुलपति सभागार में आयोजित की है. धन्यवाद ज्ञापन डॉ ऋषिकेश ने किया.

(डॉ सुनील की रिपोर्ट)

 

विश्वविद्यालय परीक्षा में नकल करते पकड़ा गया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

बलिया. जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया के वार्षिक परीक्षा 2022 में 18 मार्च 2022 को उड़नदस्ता टीम द्वारा सघन निरीक्षण के दौरान डॉ सुचेता प्रकाश (प्रभारी), डॉ रवि प्रताप शुक्ला ,डॉ धर्मेंद्र नाथ पांडे एवं डॉ कौशल पांडे की टीम द्वारा प्रथम पाली में श्री जमुना राम महाविद्यालय, चितबड़ागांव ,बलिया में एक छात्र को नकल करते हुए पकड़ा गया.

 

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)