मुण्डन संस्कार में गया बालक गंगा नदी में डूबा,मचा कोहराम

हल्दी,बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के चैनछपरा गंगा घाट पर शुक्रवार की सुबह मुंडन संस्कार में आए एक 16 वर्षीय युवक का स्नान करते वक्त पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया. मौजूद लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह पानी में कहीं बह गया. इसकी सूचना हल्दी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने जाल डालकर डूबे युवक की खोजबीन जारी कर दी है लेकिन उसका पता समाचार लिखे जाने तक नहीं चल पाया है.

रामपुर उदयभान बलिया निवासी व पूर्व सभासद जितेंद्र यादव का 16 वर्षीय पुत्र नंदन अपने ननिहाल
दुबहर थाना क्षेत्र के कछुआ निवासी सुदामा यादव के पौत्र के मुंडन में चैनछपरा घाट पर आया था. जहाँ स्नान करते समय उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी मे चला गया,और डूब गया. घटना करीब 11 बजे की है. नंदन के डूबने की सूचना मिलते ही पूरा क्षेत्र सदमे में आ गया. वहीं गंगा घाट पर मुण्डन संस्कार की सैकड़ो लोगो की भीड़ थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नंदन के डूबने की सूचना मिलते ही हल्दी थाना के उपनिरीक्षक शैलेन्द्र पाण्डेय अपने हमराहियों के साथ पहुच जाल फेकवा कर बालक की खोज बिन शुरू कर दीखबर लिखे जाने तक युवके का पता नही चल सका है. वहीं दुर्घटना के बाद गंगा घाट पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. बालक की खोजबीन में स्थानीय प्रशासन मछुआरों के साथ में लगा है. डूबने की सूचना से गांव सहित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

(हल्दी संवाददाता आरके सिंह की रिपोर्ट)