अराजक तत्वों ने होलिका दहन की लकड़ियों में निर्धारित समय से पहले लगाई आग, लोगों में आक्रोश

बेल्थरारोड, बलिया. स्थानीय नगर के वार्ड नंबर सात में डाकबंगला के बगल में उस समय लोग आक्रोशित हो गए जब कुछ अराजक तत्वों द्वारा होलिका दहन के लिए सजाए गए लकड़ियों में निर्धारित समय से पूर्व ही आग लगा दी. इसकी सूचना मिलते ही सीओ रसड़ा शिवनारायण वैश व उभांव थानाध्यक्ष अविनाश सिहं सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और जानकारी ली.
बेल्थरारोड नगर में होलिका दहन का कार्य वर्षों से वार्ड नंबर सात में होता आया है. गुरुवार को भी नियत स्थान पर इसको दहन करने की तैयारी की गई थी। समयानुसार इसे मध्य रात्रि के बाद दहन करने का समय निर्धारित किया गया था. इसी बीच नगर का माहौल बिगाड़ने के उद्देश्य से देर रात वहां पहुंचे कुछ अराजक तत्वों ने समय से पूर्व ही होलिका दहन के लिए सजाए गए लकड़ियों में आग लगा दी गई. इसकी सूचना मिलते ही लोगों में आक्रोश भर गया.
गंभीरता को समझते हुए सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस, उभांव प्रभारी अविनाश सिंह, सीयर पुलिस चौकी प्रभारी मदनलाल सदलबल मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पानी की सहायता से आग को बुझाने का कार्य किया गया. बाद में होलिका दहन के लिए एक बार पुनः लकड़ियां इकठ्ठी की गई तथा मध्य रात्रि के बाद नगर का होलिका दहन सम्पन्न हुआ.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)