भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर के समर्थन में भृगुक्षेत्र पहुंची हेमा मालिनी

बलिया. “चल धन्नो, बसंती के इज्जत का सवाल है” के अंदाज में सतीशचन्द्र डिग्री कालेज के मैदान में ऊभाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मथुरा की सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि योगी सरकार में चारों तरफ काफी विकास हुआ है. गुंडे माफिया सब योगी के नाम से डरने लगे हैं. वही प्रधानमंत्री मोदी को पूरा  सम्मान दे रहा है.

भाजपा नेत्री ने सम्बोधन की शुरुवात राधे राधे से करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में योगीजी दो सौ से अधिक पुलिस स्टेशन बनवाए हैं, महिलाओ को पुलिस में भर्ती किया है. आज योगीराज में महिलाएं एवम बच्चियां खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही है. वहीं किसान काफी खुशहाल है. किसानों की फसलों की आय बढ़ गई है. पीएम किसान योजना के तहत किसानों को छः हजार रुपये सालाना मोदी सरकार दे रही है. मुद्रा योजना के तहत काफी लोगो को रोजगार मिल रहा है. बिजली पानी मिल रहा है. महिलाओं को फ्री गैस सिलेंडर तो बुजुर्गों को पेंशन मिल रहा है भाजपा सरकार में. घर घर शौचालय और आवास प्रधानमंत्री ने दिया है. भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी- योगी के राज में देश सहित पूरे प्रदेश में विकास का जाल बिछा हुआ है. बलिया के लोगों के चेहरे देखने के बाद महसूस हो रहा है कि यहां भी काफी विकास हुआ है. मथुरा भगवान कृष्ण की नगरी है, वहा पर योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद काफी विकास हुआ है. भीड़ को देख गदगद भाजपा नेत्री ने लोगों से कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को जीताने की अपील की. उन्होंने लोगों से हाथ उठवा कर दयाशंकर सिंह को वोट देने का आश्वासन लिया. दयाशंकर सिंह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बलिया में एक छोटा सा एयरपोर्ट भी बनवा दीजिएगा, जिस पर दयाशंकर सिंह ने खड़े होकर सहमति भी दी. अपने संबोधन के अंत में अभिनेत्री एवं सांसद ने जनता की मांग पर शोले फिल्म का डायलाग भी सुनाया “चल धन्नो तेरी बसंती के इज्जत का सवाल है”. जिसपर लोगों ने काफी देर तक ताली बजाते रहे. प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने स्वागत किया और कहा कि अगर मैं विधायक बना तो यहां भव्य भृगु मन्दिर बनवाने का काम करुंगा. कहा कि बलिया का विकास मेरी प्राथमिकता में है. बलिया में सीवर सिस्टम बहुत खराब है. हर घर के सामने पानी लगा रहता है।कटहल नाले को जुहू चौपाटी बना दूंगा. जिसका फिता हेमा मालिनी काटेंगी. कहा कि जो पचहत्तर साल में नही हुआ वह मै कर दिखाऊंगा.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इस मौके पर प्रदेश सरकार के मंत्री जयवीर सिंह, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त,नागेन्द्र पाण्डेय, वशिष्ठ राय , वीरेंद्र उर्फ़ टूनजी पाठक, सुनिता श्रीवास्तव, पूर्व विधायक भगवान पाठक आदि उपस्थित रहे।संचालन जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र ने किया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)