कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा की तरफ से डिंपल यादव देंगी जवाब, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मिली जगह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

यूपी में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। तीसरे चरण में उन सीटों पर मदतान हुआ जो उत्तर प्रदेश की राजनीति में प्रमुख सियासी परिवार यानी मुलायम सिंह यादव के परिवार का गढ़ माना जाता है। इस दौरान मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी पूरे परिवार के साथ मतदान करने गईं।

अभी तक के चुनाव प्रचार में डिंपल कम ही दिखी हैं लेकिन अब उनका रोल बढ़ने वाला है। डिंपल यादव को समाजवादी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट में जगह दी है और वह बाकी के 4 चरणों में जोरदार प्रचार करते हुए दिखाई देंगी।

समाजवादी पार्टी पर भाजपा की तरफ से जो सबसे बड़ा आरोप लगाया जा रहा है वह है गुंडागर्दी और कानून व्यवस्था को लेकर है। डिंपल यादव खासतौर पर इन्हीं आरोपों का जवाब देते दिखेंगी। उन्होंने इसके संकेत दे भी दिए हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा की तरफ से ऐसा पर्सेप्शन खड़ा करने की कोशिश की जा रही है कि उनके शासन में कानून-व्यवस्था अच्छी हुई है लेकिन आए दिन आपराधिक घटनाएं सुनने को मिल रही हैं और महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं।

डिंपल यादव ने अच्छी कानून-व्यवस्था के लिए समाजवादी पार्टी के शासन में किए गए कामों को गिनाया। डिंपल ने अखिलेश यादव की उस बात को भी दोहराया जो कानून व्यवस्था बिगाड़ने की बात करते हैं वह समाजवादी पार्टी को वोट ना करें।

सौम्य स्वभाव की डिंपल जब अपनी मधुर आवाज में बोलती हैं तो बहुत प्रभावी दिखती हैं और उन्हें सुनने के लिए लोग बड़ी संख्या में जुटते हैं। ऐसे में वह समाजवादी पार्टी की तरफ से कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मोर्चा संभालेंगी तो निश्चय ही वह अपनी पार्टी के लिए अच्छी फील्डिंग कर पाएंगी।