सपा- सुभासपा गठबंधन प्रत्याशी का बेल्थरारोड में समर्थकों ने किया स्वागत

बेल्थरारोड, बलिया. सपा- सुभासपा से टिकट मिलने के बाद हंसू राम के लखनऊ से कृषक एक्सप्रेस से बेल्थरारोड रेलवेस्टेशन पर बुधवार को प्रथम आगमन पर सपा-सुभासपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों की भीड़ को देख क्षेत्र में अन्य दलों के नेताओं की धड़कने बढ़ गयी. गठबंधन प्रत्याशी हंसू राम का सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. हंसू राम ने मानस मन्दिर में मत्था टेका और शहीद अतवार राजभर और चौधरी चरण सिंह के मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इसके उपरांत खुले वाहन पर सवार होकर पूरे विधानसभा का भ्रमण किया. पार्टी से टिकट मिलने के बाद विधानसभा क्षेत्र में पहली बार आगमन पर सपा- सुभासपा कार्यकर्ता व उनके समर्थक जोश से लबरेज दिखे.

सपा- सुभासपा गठबंधन प्रत्याशी हंसू राम का कुंडैल, सोनाडीह, उभांव, चौकिया, फरसाटार, अवाये, मालीपुर, नगरा, भीमपुरा, इब्राहिमपट्टी, अखोप आदि स्थानों पर समर्थकों द्वारा स्वागत किया गया. पहुंचते ही समर्थको की भीड़ और स्वागत करने वालो का उत्साह देखकर गाड़ी से नीचे उतर कर पैदल ही चल पड़े और जगह जगह लोगो का अभिवादन स्वीकार किया. समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने हंसू राम के गठबंधन प्रत्याशी रूप में पहुँचने पर सपा- सुभासपा कार्यकर्ताओं ने नारो के साथ स्वागत किया. अपने स्वागत समारोह से अभिभूत सपा – सुभासपा गठबंधन के प्रत्याशी हंसू राम ने कहा कि सपा और सुभासपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास करूंगा. उन्होंने कहा कि मुझे जनता का आशीर्वाद चाहिए.  मैं जनता के मान- सम्मान को आंच आने नही दूँगा। क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। कहा कि पूर्व मंत्री स्व0 शारदानन्द अंचल के सपनो को साकार करूँगा. हंसू राम ने सोनाडीह माँ भगवती के दरबार मे भी मत्था टेका.

इसमौके पर सपा विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद, मतलूब अख्तर, आनन्द यादव, राजाराम राजभर, अभिमन्यु राजभर, शाहिद समाजवाद, शशिकांत यादव, शम्भू आचार्य, पिन्टू यादव, राजनाथ यादव, राजेन्द्र यादव, उमेश यादव बड़े बाबू, गोपाल यादव, प्रमोद यादव बाबू सहित हजारों की संख्या में समर्थक शामिल रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)