विवेकानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेमरी में चोरों ने नगदी सहित कम्प्यूटर पर किया हाथ साफ

बेल्थरारोड, बलिया. भीमपुरा थाना क्षेत्र के विवेकानन्द स्नातकोत्तर महाविद्यालय सेमरी बलिया मे चोरों ने शुक्रवार की रात को कालेज के पीछे की खिड़की को तोड़कर चोरों ने वहां रखे नगदी समेत सामान पर हाथ साफ कर दिया.

कालेज के चौकीदार को तनिक भी चोरों के चोरी करने की आहट नहीं लगी. चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि कालेज के आफिस की सारी आलमारियों के लाकर के ताले तोड़कर विद्यालय की आलमारी से रखे नगदी सहित कम्प्यूटर प्रिंटर आदि सामान लेकर फरार हो गये.

 

उक्त घटना की खबर तब लगी जब कालेज के चौकीदार शौच हेतु बाहर निकले तो देखा कि विद्यालय की खिड़की टूटी हुई है. चौकीदार ने तत्काल कालेज के प्रबंधक टी एन मिश्रा को अवगत कराया. प्रबंधक जब विद्यालय पहुंचे तो विद्यालय की सभी आलमारी के ताले टुटे हुए थे, जिसमें रखी एक सूटकेस भी ले गये थे. जिसे दूर खेत से चोरो द्वारा फेंका हुआ बरामद हुआ. चोरो ने आलमारी के सभी लाकर को तोड़कर चोरी घटना को अंजाम दिया. आलमारी मे रखे सत्तर हजार रूपये के साथ,दो प्रिंटर एक लैपटॉप भी अपने साथ लेते गये.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उक्त घटना की जानकारी विद्यालय के प्रबंध द्वारा थानाध्यक्ष भीमपुरा, को लिखित तहरीर दे दी गयी है. जैसे चोरी की घटना से पुलिस को लिखित तहरीर दी गई पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

 

तो वहीं लगातार क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीण डरे सहमे हैं तो पुलिस के कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. लगातार हो रही चोरी के पुलिस अब तक खुलासा करने में नाकामयाब रहे जिससे क्षेत्र में प्रशासन के प्रति लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)