धूमधाम से मनाई गई किसानों के मसीहा की जयंती

बलिया. किसानों के मसीहा भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती बड़े ही धूमधाम से समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर मनाई गई. इस अवसर पर एक विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया जिसमें वक्ताओं ने स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के व्यक्तित्व और उनके कृतित्व को याद करते हुए नमन किया एवं उस पर चर्चा भी किया.उपस्थित वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि स्वर्गीय चौधरी साहब के सपनों को साकार करने का काम स्वर्गीय नेताजी मुलायम सिंह यादव ने किया और आज उन्हीं के विचारों को आगे बढ़ाने का काम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कर रहे हैं.

अनुशासनप्रिय एवं गरीब कमजोर की बात करने वाले चौधरी साहब सदन से लेकर सड़क तक किसानों के लिए अपनी आवाज बुलंद करने वाले व्यक्ति थे. आज किसान और किसानी को बर्बाद करने वाली सरकार चौधरी साहब के सपने को चकनाचूर कर रही है जिसके खिलाफ समाजवादी पार्टी हमेशा से मुखर रही है और आगे भी रहेगी. आज देश में किसान आत्महत्या कर रहा है और पूजीपतियों की पूजा हर पल बढ़ती जा रही है जिससे देश के किसानों में असंतोष है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

समाजवादी पार्टी किसानों के हित की बात करने वाली पार्टी है और हमारे नेता अखिलेश यादव स्पष्ट कहते हैं कि जब तक देश का किसान खुशहाल नहीं होगा देश खुशहाली के रास्ते पर नहीं जा सकता. इस अवसर पर सर्वश्री डॉक्टर विश्राम यादव यशपाल सिंह सुशील कुमार पांडे कान्ह जी, लक्ष्मण गुप्ता, शशिकांत चतुर्वेदी, राघव सिंह, हरेंद्र सिंह ,चुन्ना सिंह, मुन्ना खान जेडी ,जलालुद्दीन, रामेश्वर पासवान, रविंद्र नाथ यादव, वीर लाल यादव, राज प्रताप यादव, मंटू दुबे आदि लोग उपस्थित रहे. अध्यक्षता राज मंगल यादव ने किया.
बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट