आरोपी प्रधान व पुत्र ने अदालत में किया आत्मसमर्पण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया). सीयर ब्लाक के ग्राम पंचायत सचिव संजय कुमार के साथ घटित घटना के आरोपी ग्राम पंचायत तिरनई खिजिरपुर के ग्राम प्रधान पति तथा पुत्र के द्वारा न्यायालय में आत्म समर्पण किए जाने के साथ ही ब्लाक कर्मी आंदोलन की भावी रणनीति से वापस होकर अपने काम पर लौट गए.

सीयर ब्लाक के डवाकरा हाल में बुधवार को बीडीओ मधुछन्दा सिंह की देख रेख में समस्त ग्राम पंचायत सचिवों, कार्यालयकर्मियों की एक आपात बैठक बुधवार को बुलाई गयी. 4 जिसमें ग्राम पंचायत सचिव संजय कुमार से ग्राम पंचायत तिरनई खिजिर पुर के ग्राम प्रधान पति तथा पुत्र द्वारा किये गये मारपीट के मामले में विस्तर से चर्चा की गयी। इस मामले में आरोपी प्रधान पति व पुत्र के न्यायालय में समर्पण सम्बन्धी सूचना पर सभी ने संतोष ब्यत्तकर भविष्य में अब अग्रिम को समाप्त किये जाने का निर्णय लिया. नियमानुसार आदेश निर्देश के तहत लाभकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर विस्तार से चर्चा की. पुलिस प्रशासन के दबाव के कारण आरोपी न्यायालय में आत्म समर्पण करने को मजबूर हो गये. इसके लिए सभी ने प्रशासन का आभार जताया.

बीडीओ मधुछन्दा सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से मिले गाईड लाईन के अनुसार सभी अपना सरकारी कार्यो को निबटाने का कार्य करें। ताकि किसी को शिकायत का मौका न मिल सके. इसके अलावे यदि अनावश्यक दबाव आता है तो तत्काल उसे मेरे संज्ञान में दिया जाय, ताकि उसका निवारण किया जा सके.

पीड़ित संजय कुमार ने अपने सहयोगी कर्मियों का इस मामले में सहयोग देने के लिए सभी का आभार प्रकट किया.
इस मौके पर कार्यालय सहायक दयाशंकर राय, कामेश्वर सिंह एपीओ, सहायक विकास अधिकारी पंचायत राजेश यादव, एडीओ आईएसबी मृत्यंजय राय, पीड़ित संजय कुमार, उपेन्द्र कुमार, अविनाश गुप्ता, राजकुमार, चन्देश्वर कुमार, सविता देवी, राजकुमार, उपेन्द्र कुमार, श्याम प्रसाद, संतोष कुमार यादव, हरिकेश गुप्ता, आनन्द यादव, रेशमा प्रजापति, संध्या यादव, सलमा, राजेश यादव आदि मौजूद रहे.