कार व टेंपो की टक्कर में कई घायल जिला मुख्यालय रेफर

बिल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के बिल्थरारोड से सिकंदरपुर राज्य मार्ग पर हल्दी रामपुर चट्टी के समीप शुक्रवार की प्रातः कार व टेंपो के आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई.

टक्कर इतना जबरदस्त था कि टेंपो सड़क के किनारे खेत में जा गिरा जिसमें सवार चालक व उसका चचेरा दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया गया . जहां पर चिकित्सक ने घायल रमेश राजभर 40 वर्ष पुत्र बलिराम व चचेरे भाई हीरा 60 वर्ष पुत्र लखन सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बंसी बाजार के जमालपुर गांव निवासी हैं जो सिकंदरपुर से सवारी भरकर बिल्थरा रोड के लिए जा रहे थे .

अभी हल्दी रामपुर चट्टी के समीप ही पहुंचे थे कि बिल्थरारोड के तरफ से आ रही महिंद्रा कार में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया गया.

जहां पर उपचार के बाद डॉक्टर ने दोनों को जिला सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वही कार चालक का एयर बैग खुल जाने से वह सुरक्षित बच गया. ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर उभाव पुलिस के हवाले कर दिया.
बिल्थरा रोड से उमेश कुमार गुप्ता की रिपोर्ट