प्राथमिक वर्ग का सर्वविजेता बना नरहीं नं एक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नरहीं, बलिया. कारो खेल मैदान पर आयोजित ‘ब्लॉक स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता सोहाव 22’ की सर्वविजेता प्राथमिक विद्यालय नरहीं नंबर एक की टीम बनी.
विकास खंड सोहाव की बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में नरहीं नंबर एक लगातार चौथी बार सर्वविजेता हुई. इसके पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने दीप प्रज्वलन कर एवं मार्च पास्ट की सलामी लेकर किया.

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि ‘इन्हीं खेलों में से देश को ओलंपिक विजेता मिलेंगे. साथ ही पूर्व मंत्री ने कहा कि बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों व विद्यार्थियों की भौतिक दशा और शैक्षणिक दिशा में अभूतपूर्व परिवर्तन हो रहा है . खंड शिक्षा अधिकारी लोकेश मिश्र ने पूर्व मंत्री को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र भेंट किया. विशिष्ट अतिथि खंड विकास अधिकारी शिवांकित वर्मा रहे. ओवर ऑल चैंपियन (सर्वविजेता) नरही नंबर एक एवं पीटी के विजेताओं कंपोजिट दरियापुर और प्रावि चितबड़ागांव टाउन को पूर्व मंत्री ने पुरस्कृत किया.

प्राथमिक बालक वर्ग की कबड्डी में नरहीं नं एक ने धर्मापुर को 25-20 से पराजित किया. प्राथमिक बालिका वर्ग में नरहीं नं एक ने कारो को 11-07 से पराजित किया. जूनियर बालिका वर्ग में उच्च प्राथमिक नरहीं ने कंपोजिट भरौली को 20-18 से पराजित किया. एथलेटिक्स प्राथमिक बालिका के 100 मीटर में कारो की प्रियंका प्रथम व सरया की खुशी द्वितीय स्थान पर रही. लंबी कूद में नरहीं नंबर एक की खुशी उपाध्याय प्रथम, ऊंची कूद में नरही नं एक की कुसुम प्रथम स्थान पर रही. वहीं प्राथमिक बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में नरहीं नंबर एक के अमित पटेल प्रथम, बगहीं के विकास द्वितीय स्थान पर रहे . 200 मीटर में नरहींं नंबर एक के आदित्य गोंड प्रथम एवं चितबड़गांव टाउन के विक्की द्वितीय स्थान पर रहे .

निर्णायक की भूमिका जिला व्यायाम शिक्षक विनोद सिंह, अरविंद सिंह, सरदार मोहम्मद अफजल, विनय राय, अनूप राय, अवनीश राय, अखिलेश राय, सत्यजीत राय, मोहम्मद अली, भक्ति विक्रम सिंह, उपेंद्र कुमार, कुंजलाल गुप्ता, पंकज द्विवेदी और चंद्रभानु सिंह आदि ने निभाई. इस दौरान त्रिलोकी सिंह, ओमप्रकाश सिंह, जयशंकर राय, राकेश राय, अनिल सिंह, अरविंद सिंह, कमलेश सिंह, शशिकांत उपाध्याय, संतोष तिवारी, होशिला यादव, राजेश राय, ओमप्रकाश सिंह, अनिल सिंह, सुभाष सिंह, जय प्रकाश चौबे, उमेश सिंह, अजय गुप्ता, सुनील तिवारी, पूनम सिंह, माला गुप्ता, श्वेता चौरसिया आदि उपस्थित रहे. अध्यक्षता सेवानिवृत शिक्षक त्रिलोकी सिंह कार्यक्रम का संचालन अम्बरीष तिवारी ने किया.
नरही से विश्वंभर प्रसाद की रिपोर्ट