पांच नवंबर को डिप्टी सीएम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मैरीटार परिसर में स्थापित स्व कपिलदेव सिंह की आदमकद प्रतिमा का करेंगे अनावरण

बांसडीह, बलिया. उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक पांच नवंबर को मैरीटार गांव में समाजसेवी रहे स्व कपिलदेव सिंह की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मैरीटार परिसर में स्थापित आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

 

स्व कपिलदेव सिंह विधायक केतकी सिंह के बाबा थे। विधायक केतकी सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हेलीकाप्टर से दिन में दो बजे मैरीटार गांव में आयेंगे। कार्यक्रम स्थल पर गुरूवार को तैयारी तेज हो गयी हैं।

 

विधायक के बाबा स्व कपिलदेव सिंह ने वर्षों पूर्व अपनी लगभग दो बिगहा भूमि गांव में सरकार को रजिस्टर्ड दान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निर्माण के लिए दिया था। हांलांकि निर्माण के पूर्व ही कपिलदेव सिंह का निधन हो गया। मैरीटार गांव में स्थापित स्व कपिलदेव सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही स्व कपिलदेव सिंह की छः फीट की आदमकद प्रतिमा स्थापित है।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गुरूवार को दिन में हेलीपैड के निमार्ण के साथ ही परिसर की साफ सफाई का कार्य चल रहा था। मौके पर पंहुचे पूर्व मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने विधायक केतकी सिंह के साथ अस्पताल परिसर के साथ ही कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

 

इस दौरान सीएमओ डा जयंत कुमार, एसडीएम, सीओ आदि थे। उधर मैरीटार गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में अधिक से अधिक संख्या में कार्यकताओं से शामिल होने की अपील की गयी। इस मौके पर अरूण सिंह, अभिजीत तिवारी बब्लू, प्रतुल ओझा, विवेक गुप्ता, राजेश सिंह, सेतांशु गुप्ता, दिनेश तिवारी, सत्येन्द्र सिंह आदि थे।

 

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)