आईसीयू की सुविधा हो जाने से रोगियों को मिलेगा लाभ- सकलदीप राजभर

अस्पताल में सुयोग्य डॉक्टर उपलब्ध-उमेश सिंह

-अतिथियों सहित क्षेत्रीय पत्रकार हुए सम्मानित

बेल्थरारोड, बलिया. राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि आईसीयू के साथ अच्छा अस्पताल व डॉक्टर न होने के कारण हमारे क्षेत्र के लोगों को इलाज कराने के लिए मऊ, बनारस, गोरखपुर व लखनऊ आदि स्थानों पर दूर जाना पड़ता था. अब इस हास्पिटल के खुल जाने से लोगो को इलाज कराने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा. मुझे खुशी हो रही है कि डीलक्स हास्पिटल में आईसीयू का उद्घाटन करने का मुझे मौका मिला. और स्थानीय स्तर पर गम्भीर बीमारियों का इलाज हो सकेगा. उन्होंने अस्पताल की साज सज्जा, अनुशासन व व्यवस्था को देख सराहा.

राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने किया  डीलक्स हास्पिटल में आईसीयू का उद्घाटन

बेल्थरारोड नगर के चौकियां-नगरा राजमार्ग पर रविवार को स्थित डीलक्स हास्पिटल में आइसीयू कक्ष का लोकार्पण बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद राजभर व विशिष्ट अतिथि सलेमपुर सांसद के प्रतिनिधि जयनाथ कुशवाहा ने फीता काटकर किया.  राज्य सभा सांसद ने आईसीयू का बटन दबाकर विधिवत उद्घाटन भी किया.

 

विशिष्ट अतिथि एवं क्षेत्रीय सांसद रविंदर कुशवाहा प्रतिनिधि जयनाथ कुशवाहा ने भरोसा जताते हुए कहा कि इस हॉस्पीटल से क्षेत्र के लोगो को इलाज की अच्छी सुविधा मिलेगी.

 

हास्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक डा. विनय कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर, विशिष्ट अतिथि जयनाथ कुशवाहा को मोमेंटो और अंगवस्त्रम प्रदान कर जहां सम्मानित किया, वही स्थानीय लगभग एक दर्जन से ऊपर क्षेत्रीय पत्रकारों को भी ऊनी साल देकर सम्मानित किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

डीलक्स हास्पीटल के प्रबन्धक उमेश सिंह ने कहा कि हमारा अस्पताल पंजीकृत है. यहाँ मरीजो के इलाज के लिये सुयोग्य डॉक्टर उपलब्ध है जिसमे महिला डॉक्टर उर्मिला आर्या भी है इसके अलावा सर्जन डॉ विनय कुमार सिंह, डॉ शुभम द्विवेदी एमबीबीएस एमडी है.

 

उन्होंने कहा कि हास्पिटल में नार्मल डिलेवरी, ऑपरेशन डिलेवरी के साथ अन्य सफल ऑपरेशन भी जारी है. साथ ही वयस्कों के लिए आईसीयू, बच्चों के लिए एनआईसीयू और ब्लड की भी सुविधा उपलब्ध है. अस्पताल में आकस्मिक सेवा 24 घण्टे उपलब्ध है.

 

इस मौके पर विधायक हंसूराम के प्रतिनिधि रुप में राजबहादुर यादव, अरबाज खान प्रबंधक, गुड्डू सिंह, अजीत सिंह, जयराम यादव, अवध विहारी यादव, अनूप कुमार जायसवाल, विजयशंकर यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख, अवध विहारी यादव, मुमताज, कन्हैया यादव आदि के अलावे अस्पताल परिवार से नीलू यादव, शिल्पी यादव, अंजनी यादव, संगीता यादव, अभय यादव, नीतू राजभर व श्वेता सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)