समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में नगर पंचायत चुनाव को लेकर हुई चर्चा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर, बलिया. नगर में समाजवादी पार्टी के तत्वाधान में स्थानीय शगुन मैरेज हाल में बुधवार की रात में पार्टी को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में एक तरफ जहां नगर पंचायत के चुनाव के बारे में चर्चा की गई. वहीं चेयरमैन सहित पार्टी के सभासद पद के सभी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए वह सभी प्रयास करने का निर्णय लिया गया.

 

सम्मेलन को अपने सम्बोधन में विभिन्न वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए चुनावी तैयारियों के बारे में अभी से दिलों जान से लग जाने की अपील की. जिससे कि पार्टी के चेयरमैन सहित सभासद पद के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित हो सके.

 

वक्ताओंने नगर के विकास में विधायक व पूर्व मंत्री मो.रिजवी के योगदान की चर्चा कर उन्हें विकास पुरुष की संज्ञा दिया. कहा कि मो.रिजवी ने अपने विधायिकी और मंत्री काल में नगर पंचायत के विकास हेतु जितना धन उपलब्ध कराया,इस के पूर्व किसी ने नहीं कराया.

 

मुख्य अतिथि मो.रिजवी ने अपने सम्बोधन में नगर पंचायत के चुनाव के बारे में चर्चा की और पार्टी के चेयरमैन पद के लिए भीष्म यादव को प्रत्यक्ष घोषित किय. कहा कि इस में भविष्य में किसी तरह का बदलाव नहीं होगा.

 

नगर के मोहल्ला गन्धी में एक ट्रांसफार्मर देने,जल्पा चौक से मोहल्ला भिखपुरा व बढा की सीमा पर गुरूजी के दरवाजे तक व वहां से डोमनपुरा स्थित पानी टंकी के समीप तक क्षतिग्रस्त सड़क तथा चांदनी चौक में पानी की निकासी हेतु नाली निर्माण कराने की बात कहीं.

हास्पिटल में व्याप्त अव्यवस्था,कमीशनखोरी एवं दलाली का आरोप लगाया और दावा किया कि मेरे पूर्व के कार्यकाल में वहां काफी उत्तम व्यव्यस्थाएं थीं.

 

दलाली व कमीशनखोरी बिल्कुल नहीं थी. नगर पंचायत के चुनाव में पार्टी के चेयरमैन व सभासद पद के सभी प्रत्याशियों को जिताने की कार्यकर्ताओं व नागरिकों से अपील की.

 

अन्य विचार व्यक्त करने वालों में सपा के विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामजी यादव,अनन्त मिश्र,शिवनारायण यादव,खुर्शीद आलम आदि थे।कार्यक्रम में फैजी अंसारी,इमरान अंसारी,जितेश कुमार वर्मा,जमील बेग असलम बारबर अब्बास रंगरेज मो.शमीउल्लाह दानिश अंसारी पवन सोनी मेहबुल्लाह अहमद सगीर अहमद जमालुद्दीन बारबर टिंकू पठान ओबैदुल्लाह खान,मुन्ना हाशमी,मुमताज खानहाफिज इलियास इरशाद अहमद,अनिल विद्यार्थी,साधु यादव,राकेश यादव,लड्डू भाई आदि मौजूद रहे.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)