स्कूल पढ़ने जा रहे बच्चे के अपहरण का प्रयास

मनियर, बलिया. स्कूल पढ़ने जा रहे एक छात्र को बीच रास्ते से अपहरण करने का प्रयास किया गया। मामला मनियर थाना क्षेत्र के भेखरिया गांव के मनियर खेजूरी मार्ग के पास नहर पर का है। बच्चे के नाना रामेश्वर शर्मा के तरफ से मनियर थाने पर तहरीर दी गई है।

 

जानकारी के अनुसार प्रियांशु शर्मा 12 वर्ष पुत्र मनोज शर्मा हाल मुकाम भेखरिया विगत बृहस्पतिवार के दिन सुबह करीब 7:30 बजे घर से मनियर चाँदू पाकड़ स्थित कैंब्रिज स्कूल आफ नॉलेज पर पढ़ने जा रहा था ।वह कक्षा 3 का छात्र है ।

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भेखरिया गांव के सामने मनियर खेजूरी मार्ग पर सुनसान स्थान पर दो लोग नहर के पास मिले और उसे एक टेबलेट खाने को दिए कि खा लो। कोरोना का टेबलेट है नहीं खाओगे तो तुम्हारे सर लोग मारेंगे। वही लोग दिए हैं। लड़के ने जैसे ही टेबलेट खाया उसे फोर व्हीलर गाड़ी पर दोनों लोग बैठा लिए। लड़का नोकझोंक करने लगा तथा चिल्लाने लगा। इसी बीच उसने एक व्यक्ति के हाथ में दांत से काट दिया जैसे ही गाड़ी रुकी वह उसमें से कूद गया ।लोगों को आते देख अपहरणकर्ता गाड़ी लेकर भाग गए।

 

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।लोग अपने बच्चों के सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। बच्चे की मां ने इसकी सूचना अपने पिता को दी ।वह फेफना थाना क्षेत्र के कनैला स्थित कोल्ड स्टोरेज में नौकरी करते हैं ।वह आए और शनिवार को इस संदर्भ में मनियर पुलिस को तहरीर दिया। इस संदर्भ में मनियर एस एच ओ आर आर यादव से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तहरीर मिली है मामले की जांच की जा रही है।

(मनियर संवाददाता वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)