युवक ने गंगा में लगाई छलांग, डूबा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत नगवा गांव निवासी सुधीर राम पुत्र मन्नू राम पुत्र बीरबल राम उम्र 20 वर्ष बुधवार की शाम लगभग 4:30 बजे घर से नाराज होकर गंगा पर बने पंडित जनेश्वर मिश्रा सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दिया.

 

इस घटना को देखकर पुल पर दौड़ रहे युवकों ने शोर मचाया. परंतु गंगा में आई बाढ़ एवं तेज धारा में बहते युवक को बचाने के लिए कोई उपाय नहीं सूझ रहा था. देखते ही देखते वह डूब गया. सुधीर गंगा में कूदने के बाद अपनी जान बचाने के लिए बार-बार कोशिश करता देखा गया. वह पानी के ऊपर आ रहा था परंतु अंततः वह जान बचाने में असफल रहा. अन्ततः गंगा की बीच धारा में डूब गया.

इस घटना को पुल पर खड़े दर्जनों लोग देखते रहे. इसकी खबर पाकर गांव से लोग जनेश्वर मिश्रा सेतु पर गए परंतु कोई उपाय नहीं निकाल पाए. इसकी सूचना स्थानीय थाना को भी दी गई और मां के पास पुलिस पहुंच गई. दूसरे दिन बृहस्पतिवार को सुबह एनडीआरएफ की टीम मौके पर बोट के साथ पहुंची और सुधीर राम के शव को खोजने का प्रयास करती रही.

 

बृहस्पतिवार को दोपहर तक सुधीर राम के शव के बारे में कोई सूचना नहीं मिली. उसके घर माता-पिता सहित अन्य परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है.

 

मौके पर नगवा के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भुवनेश्वर प्रसाद, विमल पाठक, ओम प्रकाश पाठक उर्फ मुन्ना पाठक सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। मुन्ना राम ने पुलिस को तहरीर दी है.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)

 

 

 

तेज रफ्तार वैगनआर कार और बाइक की टक्कर में शिक्षा मित्र की मौत

रसडा, बलिया.  क्षेत्र के संवरा चौकी अंतर्गत पहाड़पुर गांव स्थित टावर के समीप तेज रफ्तार वैगनआर कार एवम बाइक की टक्कर में शिक्षा मित्र की मौत हो गई.

 

मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया वही शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई. उधर पुलिस ने दोनों वाहन को कब्जे में ले लिया है.

गडवार थाना क्षेत्र के आलमपुर निवासी शिक्षामित्र मनजीत सिंह 45 वर्ष बुधवार की दोपहर अपनी मोटरसाइकिल से रसड़ा की तरफ जा रहे थे इसी बीच रसडा की तरफ से जा रही तेज रफ्तार वैगनार कार में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया और बुरी तरह घायल हो गए.

 

मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे 102 नंबर एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया वहीं उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. मृतक शिक्षामित्र थे और उसकी पत्नी संगीता भी शिक्षामित्र हैं वहीं तीनों भाईयों में सबसे बड़े थे. मौत की खबर लगते ही परिवार वालों का रोते-रोते बुरा हाल रहा. शिक्षा जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई उसके मिलनसार होने की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही थी मृतक पूर्व में पत्रकार भी रहे हैं.

(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)