मामूली बात को लेकर हुई मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

सिकंदरपुर, बलिया. थाना क्षेत्र के कठौड़ में शुक्रवार की शाम को मामूली बात को लेकर हुई मारपीट में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल. एक गंभीर को इलाज हेतु डॉक्टर ने सदर अस्पताल किया रेफर.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कठौड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय नीरज राय पुत्र सत्यदेव राय शाम के समय कुंए पर बैठे हुए थे. उसी गांव के जगन्नाथ राजभर वहां आए और किसी बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई.

 

 

नीरज राय के परिजनों का आरोप है कि जगन्नाथ राजभर गाली गलौज करने लगा. बाद में वहां पर मौजूद अन्य ग्रामीणों ने किसी तरीके से समझा-बुझाकर दोनों को अलग किया. कुछ देर के बाद जगरनाथ राजभर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर आए तथा पुनः नीरज राय से उलझ गए तथा देखते ही देखते जमकर मारपीट होने लगी, जिसमें नीरज राय, नीतीश राय (22 वर्ष) पुत्र अवधेश राय, विवेक राय (24 वर्ष) पुत्र पप्पू राय, धनु राय (30 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय शिव कुमार राय गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

मौके पर इकट्ठा ग्रामीणों ने किसी तरीके से सभी को अलग किया तथा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां पर नीरज की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं नीरज के परिजनों ने पुलिस को लिखित तहरीर दे दी है.पुलिस तहरीर के आधार पर छानबीन में जुट गई है.

 

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)