युवक ने पुल से गंगा में लगाई छलांग, नेता की पार्टी में पिटाई से दुखी होने की कही बात

दुबहर, बलिया. दुबहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनेश्वर मिश्रा सेतु से 18 वर्षीय युवक ने छलांग लगा दी. घटना 22 अक्टूबर की शाम 5:00 बजे की है. पुल के पास पहुंचे रोहित कुमार पांडे पुत्र परमात्मा नंद पांडे उम्र 18 वर्ष निवासी कृष्णा नगर, जापलीनगंज, कोतवाली बलिया ने सुनसान स्थान पाकर वहां से गंगा नदी में छलांग लगा दी. पास ही पिकेट पर तैनात दुबहर थाने के सिपाही ने उसे छलांग लगाते देख लिया.


सिपाही ने नदी में नाव चलाते मल्लाह को बताया तो मल्लाह उसकी खोज में जुट गया. उसने नदी में छलांग लगाकर रोहित को बाहर निकाला. खबर पाकर दुबहर के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह भी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए.


उन्होंने रोहित कुमार पांडे से घटना का कारण पता किया. रोहित ने थानाध्यक्ष को बताया कि वह एक स्थानीय नेता के घर जन्मदिन की पार्टी में गया था. वहां एक शख्स ने बिना कारण उसके साथ मारपीट की और बेल्ट से पिटाई की. दुखी होकर हमने अपनी आत्महत्या करने का निर्णय ले लिया और मैं गंगा नदी से छलांग लगा दी.

 

थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक बलिया को दी. साथ ही थाने पर ले जाकर रोहित कुमार के परिवार को सूचना देकर बुलाकर रोहित को सौंप दिए. मारपीट की घटना की अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है. घबराया हुआ रोहित कुमार पांडे व परिवार के अन्य लोगों ने अब तक इस बात की सूचना लिखित रूप से नहीं दी. इस घटना के बाद जहां लोगों ने स्थानीय पुलिस और मल्लाह की प्रशंसा की वहीं प्रभावशाली होने के नाते दूसरे पक्ष पर कुछ कहने से कतराते दिखे.


(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)