उतर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने कक्षा 9,10,11,12 में प्रवेश के लिए तिथि बढ़ाई

बेल्थरारोड,बलिया. उतर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने कक्षा 9,10,11,12 में प्रवेश के लिए एक बार पुनः तिथि विस्तारित कर दिया है. अब 8 नवंबर 2021 तक कोई भी छात्र उपरोक्त किसी भी कक्षा में प्रवेश ले सकते हैं.जिसकी जानकारी राम सकल इण्टर कालेज सेमरी बलिया एवं विवेकानंद गर्ल्स कालेज सेमरी के प्रबंधक डा० टी एन मिश्रा नें अवगत कराया.

इससे कोरोना काल में प्रवेश से वंचित छात्र एवं छात्राओं को प्रवेश का एक मौका पुनः मिल गया है. हालांकि इसके लिए बोर्ड नें 100 रूपये विलंब शुल्क भी लगाया है. फिर भी प्रवेश से वंचित बहुत अधिक छात्रों ने राहत की सांस ली है .
उत्तर प्रदेश शासन का यह प्रवेश के लिए तिथि विस्तारित करनें का फैसला स्वागत योग्य है क्योंकि यदि तिथि विस्तारित नहीं की जाती तो बहुत अधिक छात्रों का एक वर्ष का समय बर्बाद हो जाता और उनकी शैक्षिक प्रगति रूक जाती .

श्री श्री दुर्गा पूजा समिति लोहापट्टी ने किया भंडारे का आयोजन


बेल्थरारोड,बलिया. दुर्गा पूजा व दशहरा मेला के उपलक्ष्य में शुक्रवार की देर शाम विशाल भंडारे का आयोजन श्री श्री दुर्गा पूजा समिति लोहा पट्टी की ओर से किया गया था. जिसमे 25 कन्याओ के साथ क्षेत्र के गणमान्य लोगों सहित सैकड़ो लोग इस भंडारे में पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया. प्रसाद में बाटी, चोखा, मिक्स दाल, चावल, सलाद आदि की व्यवस्था की गई थी.


भंडारा प्रारम्भ होने से पूर्व माँ दुर्गा के चित्र के समक्ष पूजन व आरती की गई थी. व्यवस्था की दृष्टि से प्रशान्त कुमार ”मंटू”, ओमप्रकाश बरनवाल, कमलेश कुमार मद्धेशिया, नीलेश दीपू, डा. अनिल कुमार गुप्ता, हरिप्रकाश मद्धेशिया उर्फ पिन्टू, दीपक मद्धेशिया, जितेन्द्र प्रजापति, सत्येंद्र प्रजापति, गोपी मद्धेशिया, सोनू मद्धेशिया, प्रिन्स जायसवाल, संतोष प्रजापति, विजय कुमार कल्लू, संदीप बरनवाल आदि लोग सक्रिय दिखे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close