पूर्व सांसद भरत सिंह की जनसंवाद यात्रा पूरी हुई, कहा जनसमस्याओं, बाढ़, विस्थापन, सड़क दुर्दशा को देखा

हल्दी,बलिया. द्वाबा क्षेत्र में खासतौर पर बैरिया में भाजपा को मजबूती प्रदान करने के लिए भाजपा के पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद भरत सिंह द्वारा 17 अक्टूबर को जयप्रकाश नगर से निकाली गयी जनसम्मान यात्रा बैरिया,दयाछपरा,दुबेछपरा, रामगढ,गायघाट, बाबूबेल आदि स्थानों से होते हुए वृहस्पतिवार की शाम हल्दी में समाप्त हुई.

जनसम्मान यात्रा के समापन के अवसर पर आयोजित जनसभा में मुख्य अतिथि और प्रदेश सरकार के मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल ने पूर्व  सांसद भरत सिंह का सम्मान किया. मंत्री आनंद स्वरूप ने कहा कि भरत सिंह नाम नहीं,आयाम है. आज मैं जो भी हूँ उसमें भरत सिंह का बहुत बड़ा योगदान है.मुझे छात्र राजनीति से लेकर मंत्री बनने तक उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है.इसके लिए मैं इनका सदा ऋणी रहूंगा.

मंत्री ने कहा कि जिले में भाजपा की राजनीति को शिखर तक पहुचने में इनका बहुत बड़ा संघर्ष व त्याग रहा है. मेरी कामना है कि इनका सहयोग,स्नेह हमेशा मिलता रहे.

अंत में कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा कि जनसम्मान यात्रा में कार्यकर्ताओं व जनता का आपार सहयोग मिला है. कार्यकर्ताओ से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत हुआ हूं. लोगों में आशा है कि समस्याओं का निदान होगा. कार्यकर्ताओं व जनता ने व्याप्त समस्याएं, सड़क, बाढ़ और विस्थापन ,राष्ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा से आ रही परेशानी से मुझे अवगत कराया है,और यात्रा के दौरान सड़क की इस दुर्दशा को खुद देख रहा हूं और मेरा वादा है कि इस अव्यवस्था से मैं केन्द्र सरकार और राज्य सरकार से अवगत कराकर निदान कराने का प्रयास करुंगा.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भरत सिंह ने कहा कि बलिया मेरा घर और घर में समस्या हो यह मुझे कभी भी बर्दाश्त नहीं है. मैने शुरू से जनता की सेवा की है और हमेशा करता रहूंगा.अनिल सिंह,भरत सिंह,मनोज कुशवाहा, अमित दुबे,अरुण सिंह उर्फ मंटु,अमित दुबे आदि वक्ताओं ने अपने – अपने विचारो को रखा.इस मौके पर अश्वनी ओझा,राकेश सिंह,धनन्जय कुँवर,कामेश्वर तिवारी,पप्पू सिंह,बबलू सिंह,सुभाष चन्द्र,डब्लू ओझा,उधारी ठाकुर,रविन्द्र ठाकुर आदि सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.कार्यक्रम की अध्यक्षता जयप्रकाश साहू जिला अध्यक्ष भाजपा तथा संचालन अरुण सिंह “गामा”ने किया.

(हल्दी से आरके की रिपोर्ट)