सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने पूर्व सांसद भरत सिंह का किया स्वागत, तीसरे दिन बैरिया पहुंची पदयात्रा

बैरिया,बलिया. पूर्व सांसद भरत सिंह की पांच दिवसीय जन सम्मान पदयात्रा तीसरे दिन मंगलवार को बैरिया शहीद स्मारक पर पहुंची. यहां शहीद स्मारक पर सन् 42 क्रांति के अमर शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर पूर्व सांसद भरत सिंह ने कहा कि यही वह धरती है जो हमें जनसेवा और जनसम्मान की ऊर्जा देती है. मैं अपने पूर्वज अमर शहीदों के समक्ष यह सौगंध लिया हूं कि मैं क्षेत्र की जनता के लिए मरते दम तक हर नेक कार्य के लिए उनके सुख-दुख में खड़ा रहूंगा. यह सौगंध में मरते दम तक निभाऊंगा.

शहीद स्मारक पर बैरिया नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि शिव कुमार वर्मा मंटन, नागेंद्र सिंह चंपू, अनिल पांडे, विजय यादव, सत्येंद्र सिंह सहित दर्जनों बैरिया के नागरिकों ने भरत सिंह का स्वागत किया और उनकी अगवानी की. शहीद स्मारक से बैरिया तिराहा होते हुए पूर्व सांसद की पदयात्रा देवराज ब्रह्म मोड़ होते हुए चिरैया मोड़ तक पहुंची जहां पर तुलसी वर्मा, मनोज सिंह, सचिन, शंभू, श्रीनाथ सहित दर्जनों बैरिया के नागरिकों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया और पदयात्रा में शामिल होकर दयाछपरा की ओर पदयात्रा का दल रवाना हुआ.

इसके पहले पूर्व संध्या पर सांसद भरत सिंह के इस पदयात्रा का राज्यसभा सांसद नीरज शेखर तथा बलिया के भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी सोनबरसा चौराहा पर पहुंच कर स्वागत किया और उक्त द्वय सांसदों ने भरत सिंह के पदयात्रा के उद्देश्यों का समर्थन किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

बैरिया से निकलकर यह जन सम्मान पदयात्रा टेंगरहीं पांडेपुर, दया छपरा, प्रसाद छपरा, दुबे छपरा, शुघर छपरा, होते हुए रामगढ़ पहुंची. जगह जगह ग्रामीणों ने पूर्व सांसद भरत सिंह के जन चौपाल यात्रा का स्वागत कर उन्हें समर्थन दिया.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)