सिकंदरपुर से कांग्रेस के टिकट के लिए 12 नेताओं ने दावेदारी पेश की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर,बलिया. मनियर मार्ग स्थित गांधी आश्रम परिसर में सोमवार को नगर अध्यक्ष नियाज अहमद के नेतृत्व में कांग्रेस ने एक प्रशिक्षण शिविर व जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस पार्टी बलिया के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय व विशिष्ट अतिथि जिला प्रभारी रामअवध यादव रहें.

बैठक की शुरुआत में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विधानसभा सिकन्दरपुर में कांग्रेस पार्टी के संभावित प्रत्याशियों का परिचय भी कराया गया. ज्ञात हो कि सिकन्दरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के बैनर तले अभी तक लगभग 12 प्रत्याशियों ने जिला कांग्रेस कमेटी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी को पार्टी टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश की हैं. बैठक के दौरान विधानसभा क्षेत्र के सभी ब्लॉकों के अन्तर्गत न्याय पंचायतों में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की नामावर जिम्मेदारियां भी तय की गई.

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि प्रियंका दीदी के नेतृत्व में 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के मिशन व विजन को हर घर तक पहुंचाना है. जिला प्रभारी रामअवध यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को आम जनता के साथ संवाद स्थापित करने, आम जनता की जनसमस्याओं को दूर करने व भाजपा सरकार की विघटनकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने व विभिन्न मुद्दों पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करते हुए उन्हें जागरूक किया.

नगर अध्यक्ष नियाज अहमद नें भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस भाजपा सरकार में लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करना भी आम आदमी के लिए बहुत मुश्किल हो गया है. इसलिए 2022 के विधानसभा चुनाव में मिशन और विजन को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस पार्टी को फिर नए जोश के साथ देश व प्रदेश की सत्ता में वापसी कराना होगा तभी जाकर हमारें देश व संविधान की रक्षा हो पायेगी. बैठक मे मुख्य रूप से धीरेंद्र आनंद, मदन यादव, भरत सिंह, अक्षय पाण्डेय, भरत चौहान, अजीत पाण्डेय व अमरनाथ गिरी सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें. बैठक व प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता हृदय नारायण पाण्डेय तथा संचालन नगर अध्यक्ष नियाज अहमद नें किया.
(सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)