माफी पिपरा में डबल मर्डर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. दिनदहाड़े डबल मर्डर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर लोगों का उमड़ा जनसैलाब. घटना रविवार दोपहर की है. शहर कोतवाली क्षेत्र के माफी पिपरा चट्टी के समीप इंडिया टेंट हाउस के दुकानदार के घर में घुसकर युवती को पड़ोस के ही युवक ने गोली मार दी. लहूलुहान होकर युवती रवीना खातून उम्र 22 वर्ष पुत्री नूर मोहम्मद घटनास्थल पर ही गिर पड़ी. उसी कमरे में उस समय उसकी छोटी बहन रूबी भी थी. जिसे युवक ने बाहर कर दिया. तत्काल घर के अन्य महिलाओं एवं रवीना की बड़ी भाभी ने दरवाजा को बाहर से बंद कर दिया. जिससे युवक उसी कमरे में कैद हो गया. बाहर निकलने की कोशिश में विफल होने के बाद युवक ने स्वयं को भी गोली मार ली. युवक पड़ोस के ही गांव माफी पिपरा का आजम खान पुत्र अली शेर खान बताया जाता है. जो इंडिया टेंट हाउस के विपरीत पटरी पर टेंट हाउस का फोल्डिंग एवं टेबल बनाने का काम करता था. आजम खान किराए की जमीन पर रहकर स्वयं का काम करता था. उसके कार्यों में इंडिया टेंट हाउस के मालिक नूर मोहम्मद मदद किया करते थे. उन्होंने विगत कुछ दिनों पूर्व आजम खां को अपने घर आने से मना कर दिया था. नूर मोहम्मद का कहना था कि मेरा घर परिवारिक है जहां बहू बेटियां सभी एक ही घर में रहते हैं. ऐसे में आप का आना ठीक नहीं है. नूर मोहम्मद को कुल 5 संतान है. जिसमें 2 पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं. 2 पुत्र जिसमें जेस्ट मोहम्मद राज एवं छोटा पुत्र साहिद विवाहित हैं. जो अपने पत्नियों के साथ उसी घर में रहते हैं. तीन पुत्रियां बड़ी रेशमा की शादी हो गई है. दूसरी रवीना खातून, जिसकी आज गोली लगने से मृत्यु हो गई. जो अविवाहित है. छोटी लड़की रूबी भी अविवाहित है. दुर्घटना की सूचना तत्काल जिला पुलिस को मोबाइल के द्वारा दी गई.

 

सूचना प्राप्त होते ही शहर कोतवाल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना करने लगे. साथ ही विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम घटनास्थल पर पहुंच मौका मुआयना की तथा दुर्घटना की जानकारी अपने स्तर से प्राप्त की. दुर्घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. जनता दुर्घटना स्थल पर एकत्रित हो गई सभी लोग अपने अपने स्तर से दुर्घटनाओं का बयां कर रहे थे. दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया.

 

समाचार लिखे जाने तक पुलिस का अन्वेषण जारी रहा. नूर मोहम्मद दुबहर थाना क्षेत्र के बसरीका पुर के मूल निवासी है जो 32 वर्ष पूर्व माफी पिपरा चट्टी के समीप अपना स्वयं का मकान बनाकर टेट सामग्री का व्यवसाय करते हैं. उनका कहना था कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है हमने आजम खान को स्वयं घर में आने से मना किया था. हमें क्या पता कि भविष्य में मना करना इतनी बड़ी दुर्घटना का कारण होगा. दुर्घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)