घर के पास खेल रहा था मासूम, पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत

हल्दी,बलिया. हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव में शुक्रवार के दिन तीन वर्षीय बालक की घर के पास ही पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मृत्यु हो गयी.पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों को सौंप दिया.बालक के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है .

सोनवानी निवासी रंजे राम का तीन वर्षीय पुत्र हनी बाबू शुक्रवार की सुबह घर के पीछे की तरफ खेल रहा था. वहीं एक बड़ा गड्ढा है जिसमें अधिक बरसात होने के पानी भरा हुआ है. हनी खेलते-खेलते अचानक गड्ढे के किनारे चला गया. फिसलन होने के कारण वह गड्ढे में चला गया और डूब गया. कुछ देर बीतने के बाद जब परिजनों को उसका ख्याल आय तो उसे आस पास ढूंढ़ने लगे लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला.

इसी बीच किसी की नजर पानी से भरे गड्ढे में उतराये बच्चे पर पड़ी.ग्रमीण उसे बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनवानी ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर किया. घर वालों ने बताया कि दो बहनों कुमारी निक्की (04)और कुमारी रुचिका (06) के बाद हनी सबसे छोटा था जिसका जन्मदिन कुछ दिन बाद ही था.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम व पुलिस की कोई कार्यवाही नहीं चाहते हैं तथा बच्चे का अंतिम संस्कार करने की अनुमति मांगी जिस पर थानाध्यक्ष ने बच्चे के शव का पंचनामा करके परिजनों को सौंप दिया.

(हल्दी से संवाददाता आरके की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.