क्षत्रिय भारत महासभा जिला कार्यालय का उद्घाटन विक्रमादित्य सिंह ने किया

बलिया. क्षत्रिय भारत महासभा के जिला कार्यालय का उद्घाटन हनुमानगंज ब्लाक के अगरसंडा गांव में अजय सिंह उर्फ छोटू सिंह के कटरे में गुरुवार के दिन बांसडीह विधानसभा के संरक्षक विक्रमादित्य सिंह उर्फ मैनेजर सिंह ने किया. अपने संबोधन में विक्रमादित्य सिंह ने संगठन के ऊपर प्रकाश डालते हुए कहा जिले में क्षत्रियों का संगठन एक हो तब जाकर संगठन को मजबूती प्रदान होगी.

 

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने संगठन के ऊपर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारा संगठन दिन प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है. एक साल पूर्व संगठन की शुरुआत की गई थी तो हमारी संख्या बल कम थी. संगठन को और मजबूत करने की जरूरत है.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

प्रदेश कार्यकारी सदस्य महाशक्ति सिंह ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने समाज को बहुत कुछ दिया है. हास्पीटल से लगायत जो भी सरकारी संस्थान हैं ठाकुरों की जमीन पर ही बने हैं. आज हम संगठित न होने के कारण हम हासिए पर चले गये हैं. कार्यक्रम में प्रमुख रूप से योगेन्द्र सिंह,दिलीप कुमार सिंह, जिला अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह, जयंत सिंह, आनन्द प्रकाश सिंह, राम कैलाश सिंह, डाक्टर जितेंद्र सिंह, नीतू सिंह, सुनीता सिंह, अभिषेक सिंह, कौशल किशोर सिंह, अमरनाथ सिंह, अभिषेक सिंह सहित आदि लोग मौजूद रहे. अध्यक्षता विक्रमादित्य सिंह उर्फ मैनेजर सिंह एवं संचालन रजनीकांत सिंह ने किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close