नगरा पुलिस ने अगवा किए गए युवक को रिहा कराया, तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार

नगरा, बलिया. नगरा पुलिस ने सरयां गुलाब राय से अपहृत युवक बृजेश वर्मा को बुधवार को सुरक्षित बरामद कर लिया और तीन अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयुक्त कार व एक बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया.

थानाध्यक्ष दिनेश पाठक अपनी टीम के साथियों एसआई मायापति पांडेय और यशवंत सिंह के साथ निकासी पुलिया के समीप आरोपियों की तलाश कर रहे थे. इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि अपहरण के दो आरोपित युवक कहीं भागने की फिराक में कार से अइलख की तरफ से इधर ही आ रहें हैं. इस सूचना पर पुलिस सतर्क हो गई.

इसी बीच सामने से एक कार आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो कार चालक पीछे मुड़ कर भागना चाहा किंतु पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर कार को रोक लिया. कार की तलाशी लेने पर उसमें अपहरण के आरोपित रोहित कुमार वर्मा निवासी राघोमंदा थाना नगरा व संदीप वर्मा सरयां गुलाब राय थाना नगरा बैठे मिले. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

इन आरोपियों की निशानदेही पर तीसरे आरोपी अभिमन्यु कुमार निवासी अइलख थाना हलधरपुर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से बाइक बरामद हुई. यहीं पर अपहृत युवक बृजेश भी मिल गया. इससे पुलिस ने राहत की सांस ली.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सरयां गुलाबराय निवासी युवक बृजेश वर्मा को उसके गांव से ही आरोपित संदीप वर्मा ने 5 अक्टूबर को फोन से बुलाया. उसके पहुंचते ही आरोपित युवक को अपहरणकर्ता जबरन कार में बिठाकर ले गए.
घटना की प्राथमिकी 6 अक्टूबर को दर्ज की गई थी. घटना से पहले अपहृत युवक व आरोपित संदीप से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. बताया कि इस घटना में शामिल दो और युवकों का नाम प्रकाश में आया है जिन्हे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.