युवाओं ने चंदा करके बनवाया सेनानी पथ का स्लोप

रेवती. स्वतंत्रता संग्राम में शामिल वीर सेनानियों के नाम पर नगर में बने सेनानी पथ के स्लोप को नगर के जागरूक युवाओं द्वारा चन्दा इकट्ठा कर ठीक कराया गया. इसके साथ ही युवाओं ने अधिशासी अधिकारी मृदुल कुमार सिंह को नगर में व्याप्त समस्याओं के सम्बन्ध में पत्रक दिया.

मंगलवार के दिन नगर के भोला ओझा, चन्दन सिंह, रवि उपाध्याय, सुनील साह, ऋतिक निषाद, जितेन्द्र, नीरज साह, सुरेन्द्र, अनिल, गुड्डु, अखिलेश, चन्दन ने सहयोगियों के साथ नगर में भ्रमण कर चंदा मांगा गया. युवाओं ने बताया कि मुख्य मार्ग के निर्माण के समय ही ठेकेदार द्वारा सेनानी पथ पर स्लोपिंग नहीं बनाया गया थातब से अब तक इस कार्य पर किसी का ध्यान नहीं गया.

इस मार्ग से नगर सहित विभिन्न ग्राम सभाओं के लोगों का आवागमन है.स्लोपिंग नहीं होने की वजह से आए दिन बाइक सवार घायल हो जाते थे.सीएचसी नजदीक है ऐसे में इस मार्ग से मरीजों का आवागमन बहुयात होता है.चार पहिया वाहनों को भी स्लोपिंग नहीं होने के कारण मुख्य मार्ग पर चढ़ने में परेशानी होती थी.उक्त मार्ग पर सेनानी जगरनाथ पाण्डेय,बेचू पाण्डेय,विश्वनाथ पाण्डेय,चन्द्रशेखर सिंह,बद्री पाण्डेय सहित अन्य सेनानियों का आवास है.युवाओं ने चंदे के माध्यम से उक्त मार्ग की स्लोपिंग की ढलाई कराकर चलने लायक बनाया गया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट)