जीउतिया पर्व से पहले बाजारों में भीड़, व्यापार मंडल ने पुलिस से सहयोग की अपील की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती. अपने पुत्र के दीर्घायु कामना के लिए महिलाओं द्वारा किया जाने वाला व्रत जीवितपुत्रिका के एक दिन पूर्व मंगलवार को स्थानीय बाजार में महिलाओं की काफी भीड़ रही. महिलाओं की सर्वधिक भीड़ जीउतिया गूंथने वाले दुकानदारों, चूड़ीहारों, वस्त्र विक्रेताओं तथा सौन्दर्य प्रसाधनों की दुकानों पर रही.

इस बीच बाजार में ट्रैक्टर-ट्राली आदि बड़े वाहनों के प्रवेश के साथ ही कई बार भीषण जाम भी लग गया. ड्यूटी पर तैनात जवानों किसी तहर  जाम समाप्त कराते रहे. उधर चेहल्लूम के मद्देनजर हनुमान मन्दिर,ताजिया चबूतरा,बड़ी मस्जिद,छोटी मस्जिद,थाना गेट के सामने स्थित मस्जिद सहित ग्रामीण इलाकों में पुलिस बल तैनात रहा.प्रभारी थानाध्यक्ष अमित सिंह,एसआई अजय यादव मय हमराह चक्रमण करते रहे.

रेवती व्यापार मंडल ने थानाध्यक्ष के सामने रखीं यह मांगे

रेवती. अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल रेवती के प्रतिनिधि मंडल ने प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह से मुलाकात कर व्यापारियों से संबंधित परेशानियों की जानकारी दी और मदद मांगी. व्यापारियों का कहना था कि बाजार में भीड़ तथा रोज लगने वाले जाम को देखते हुए सुबह नौ बजे से अपरान्ह पांच बजे तक बड़े वाहनों,  ट्रैक्टर आदि के प्रवेश पर नो एन्ट्री लगाई जाए , व्यापारियों को अनावश्यक रूप से अतिक्रमण के नाम पर परेशान नहीं किया जाए व चालान नहीं काटा जाए.

 

व्यापार मंडल के सदस्यों ने कहा कि नगर के एक युवा व्यावसाई का फेसबुक आईडी हैक करके पिछले छः माह से अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। उस एकाउंट पर रोक लगाते हुए प्रभावी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई. प्रतिनिधि मंडल में जिला मंत्री अनिल कुमार केशरी , नगर अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता, महामंत्री राजेश केशरी गुड्डू, शान्तिल गुप्ता, रमेश सोनी , सूरज प्रसाद केशरी आदि शामिल रहे .

(रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट)