पूर्व मंत्री नारद राय, अंबिका चौधरी ने जनचौपाल में भाजपा पर साधा निशाना, कहा बलिया में ठप पड़ गए हैं विकास कार्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों की तैयारियां तेज हो चुकी हैं. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी बलिया के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री नारद राय के नेतृत्व में जन चौपाल का कार्यक्रम चलाया जा रहा है. आज परमन्दापुर, उमरगंज बहेरी गांवों में जन चौपाल का आयोजन किया गया.

उमर गंज बहेरी में जन चौपाल को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश के होने वाले चुनाव लोकतंत्र स्थापित रखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे. इसीलिए प्रदेश की जनता को भाजपा सरकार को हटाने के लिए कड़ी सतर्कता बरतनी पड़ेगी. समाजवादी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को गांव गांव जाकर भाजपा सरकार की जन विरोधी कार्यों को बताना होगा .

 

अंबिका चौधरी ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने जनता से वादाखिलाफी की है, प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार फैला हुआ है, प्रदेश में खासतौर पर बलिया में विकास कार्य रुक गया है. जो काम अखिलेश यादव के कार्यकाल में नारद राय के आग्रह पर बलिया विधानसभा क्षेत्र में शुरू कराये गए थे उसे वर्तमान सरकार पूरा तक नहीं करा पाई.

सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री मोहम्मद रिजवी ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास नहीं विनाश किया है। लोगों को जाति के नाम से डराया जा रहा है . मुख्यमंत्री जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वो प्रदेश और देश की एकता अखंडता के लिए घातक है. मुख्यमंत्री के भाषण का जवाब जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में देगी.

 

उन्होंने कहा कि हो सकता है कोई अपराधी हो लेकिन उसके रिश्तेदार परिवार और बीवी बच्चे दूरदराज के रिश्तेदारों का क्या दोष जिनकी संपत्ति मकान गिराए जा रही है. हम इस तरह की कार्रवाई का विरोध करते हैं और सरकार को समझाना चाहते हैं कि समय एक जैसा नहीं रहेगा. रिज़वी ने सपा के सांसद मोहम्मद आजम खान को बिना कारण जेल में बंद रखने की भी कड़ी निंदा की.

सभा में पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव ने कहा कि 2022 में जनता का आशीर्वाद एवं सहयोग मिला तो बलिया का समुचित विकास होगा और जिन कार्यों को अखिलेश यादव की सरकार में नारद राय के प्रयास से कराया गया उसे पूरा किया जाएगा.

सभा में उपस्थित पार्टी के सभी नेताओं का आभार प्रकट करते हुए पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जिस तरह से जन चौपाल में जनता का सहयोग मिल रहा है उससे लगता है कि बलिया विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार की जमानत नहीं बचेगी. आज के जन चौपाल में आए हुए सभी लोगों का अभिनंदन किया और कहा कि जिंदगी भर आपकी सेवा करता रहूंगा आपके हक की लड़ाई लड़ता रहूंगा और बलिया से संप्रदायिक ताकतों का सफाया करने के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहूंगा. सभा की अध्यक्षता घूरन प्रधान ने किया. संचालन जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम ने किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)