गोरखपुर में किराए का घर लेकर आसपास के जिलों में करते थे चोरी, दो महिलाओं समेत छह शातिर चोर दबोचे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलियाः थाना प्रभारी उभांव ज्ञानेश्वर मिश्रा, एसओजी टीम व सर्विलांस सेल बलिया की संयुक्त टीम ने डकैतों के अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है. गिरोह में दो महिलाएं भी शामिल हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे गोरखपुर में किराये के मकान में लगभग एक वर्ष से रहे थे और ट्रेन, बसों से आसपास के जिलों मे जाकर फेरी लग सामान बेचने के साथ साथ बैंको व वित्तीय संस्थानों व आभूषण की दुकानों के आस-पास मोटरसाइकिल की डिग्गी, झोला व पर्स में रुपया ले जाने वालों पर नजर रखते और मौका मिलते ही उनका पैसा उड़ा लेते थे.

पुलिस टीम ने गुरुवार 15-16 सितंबर की रात 2.10 बजे डीएवी इंटर कालेज, बेल्थरारोड के पास पेड़ के नीचे बैठकर डकैती डालने की योजना बना रहे अंतर-राज्यीय गिरोह के 6 शातिर अपराधियों को पकड़ा. इनके नाम हैं-

  1. शालू सिसोदिया पुत्र भगत सिंह, निवासी ग्राम कड़िया थाना बोड़ा, जिला राजगढ, मध्य प्रदेश.
  2. अमन सिसोदिया पुत्र साकी सिसोदिया, निवासी ग्रा0 कड़िया थाना बोड़ा राजगढ मध्य प्रदेश.
  3. कालू सिसोदिया पुत्र भगत सिंह, नि0 ग्रा0 कड़िया थाना बोड़ा जनपद राजगढ़, मध्य प्रदेश.
  4. राज सिसोदिया पुत्र चन्द्र सिंह, नि0 ग्रा0 कड़िया थाना बोड़ा जनपद राजगढ मध्य प्रदेश.
  5. मंदाकिनी पुत्री पप्पू सिसोदिया, नि0 ग्रा0 गुलखेड़ी थाना बोड़ा जनपद राजगढ मध्य प्रदेश.
  6. अंजली पत्नी शालू सिसोदिया, नि0 ग्रा0 कड़िया थाना बोड़ा जनपद राजगढ़ मध्य प्रदेश.

इनके जुर्म की फेहरिस्त काफी लंबी है. इनके द्वारा बलिया के अलावा गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज व सिद्धार्थनगर आदि जिलों में चोरी की कई वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई हैं.

गैंग के सदस्यों ने इसी साल 2 अगस्त को बेल्थरा रोड तहसील के पास खड़ी मोटर साइकिल की डिग्गी से 45 हजार रुपया चुराया था. 7 अगस्त को दोपहर 3.00 बजे आजाद चौक, गोरखपुर के पास इंडियन बैंक के पास खड़ी मोटर साइकिल की डिग्गी से 40 हजार रुपये चुराए थे. 24 अगस्त को दोपहर करीब 3.00 बजे देवरिया के हाटा में रधिया-देवरिया मोड़ से साइकिल में टंगे झोले में रखे 30 हजार रुपये चुराए थे।

आरोपियों के खिलाफ उभांव थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। इनके पास से चोरी के 54 हजार रुपये, 5 मोबाइल फोन, 3 चाकू और अन्य सामान बरामद हुए हैं.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)