बिल्थरारोड के पिपरौली बड़ा गांव निवासी सपा नेता राकेश कुमार को प्रदेश स्तर पर मिली जिम्मेदारी

बिल्थरारोड, बलिया.  उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव जीतने की तैयारी सभी पार्टियां कर रही हैं. पार्टियों में नये पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा रही है. समाजवादी पार्टी ने राकेश कुमार को समाजवादी लोहिया वाहिनी की राज्य कार्य कारिणी में प्रदेश सचिव पर नियुक्त किया गया है.

नवनियुक्ति को लेकर राकेश कुमार ने पार्टी का आभार जताया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने राकेश कुमार को समाजवादी लोहिया वाहिनी की राज्य कार्य कारिणी में प्रदेश सचिव पद पर नियुक्त किया है.

राकेश कुमार बलिया जिले के ग्राम सभा पिपरौली बड़ा गाँव बिल्थरारोड के मूल्य निवासी हैं. पार्टी में सक्रिय होने पर उन्हें प्रदेश स्तर पर पदाधिकारी बनाया गया है. समाजवादी लोहिया वाहिनी की राज्य कार्य कारिणी में प्रदेश सचिव पर नियुक्त होने पर राकेश कुमार ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ ही लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल का आभार व्यक्त किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

साथ ही उन्होंने पार्टी को भरोसा दिलाया कि वह अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे. और पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। साथ ही साल 2022 विधानसभा चुनाव में पार्टी के जीत के लिए हर संभव मदद करेंगे व पार्टी मजबूत करने का काम करेंगे.

(बिल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)