बलिया शहर में जलजमाव और जनसमस्याओं को लेकर सड़क पर उतरी सपा, नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

बलिया. समाजवादी पार्टी के बलिया नगर क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं ने नगर मजिस्ट्रेट को बलिया सदर विधानसभा क्षेत्र की जनसमस्याओं के समाधान को लेकर ज्ञापन सौंपा. प्रमुख मांगों में जलजमाव की समस्या और नगर की सीवरेज समस्या सहित सदर विधानसभा क्षेत्र के किसानों की जलजमाव से नष्ट हुई फसलों के मुआवजा की मांग प्रमुख रही.

सपा के जिला कार्यालय से पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे. वहां पहुंच कर नगर मजिस्ट्रेट नागेन्द्र सिंह से सपा का प्रतिनिधिमंडल मिला। इनमें सदर विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अजय यादव, शशिकांत चतुर्वेदी, लक्ष्मण गुप्त, अकमल नईम खां, अनिल राय, साथी रामजी गुप्त, जुबेर सोनू, देवानंद पांडेय, मिन्टू खां, राहुल राय शामिल थे।

सपा नेताओं की मांगों में शहर को जलजमाव से मुक्ति दिलाने, सीवर सिस्टम को तत्काल प्रारंभ कराये जाने, बाढ़ क्षेत्र की सड़कों की तत्काल मरम्मत कराये जाने, बाढ़ से किसानों के हुए नुकसान का मुआवजा दिये जाने,जल निकासी के लिए काजीपुरा मोहल्ले से बन रहे नाले का तत्काल निर्माण कराये जाने, जल निकासी के लिए छोड़हर रेग्युलेटर को खुलवाये जाने, पूर्व मंत्री विक्रमादित्य पांडेय द्वारा निर्मित वरुणा भरखोखा ड्रेन का पुनर्निर्माण कराये जाने की मांगे प्रमुख रही.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close