रसड़ा में पकड़ी गई ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेची जा रही नकली जींस, दो दुकानों पर छापेमारी

रसड़ा,बलिया. नगरा के बाद अब रसड़ा में भी स्पार्की कंपनी का लेबल लगा नकली जींस बेचे जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में स्पार्टी कंपनी की टीम ने पुलिस के सहयोग से दो दुकानों में छापेमारी करके नकली जींस को कब्जे में ले लिया है। इस कार्रवाई से रसड़ा के कपड़ा दुकानदारो में हड़कम्प मच गया.

स्पार्की कंपनी क्वालिटी इंस्पेक्टर सुभाष ठाकुर की तहरीर पर पुलिस ने दो दुकान संचालकों पर सम्बंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

स्पार्की कंपनी के क्वालिटी इंस्पेक्टर सुभाष ठाकुर ने बताया कि उनकी टीम में शामिल युवकों ने नगर की दो प्रतिष्ठित दुकानों अग्रसेन ड्रेसेज व मद्धेशिया ड्रेसेज से स्पार्की का जींस मांगा. दुकानदारों ने असली स्पार्की कंपनी का जींस होने की बात कह कर नकली जींस की बिक्री की और रसीद भी दी. दुकानदारों ने बताया था कि तीन महीने पहले नगरा में स्पार्की का नकली जींस पकड़े जाने के बाद कोई भी नकली जींस नहीं बेच रहा है लेकिन सुभाष ठाकुर ने बताया कि असली बता कर बेचा गया जींस नकली था.

इसके बाद पुलिस के सहयोग से इन दुकानों पर छापेमारी की गई तो एक दुकान से 24 और दूसरी दुकान से ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेचा जा रहा 36 नकली जींस पैंट बरामद किया गया .

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुभाष ठाकुर ने बतायाकि रसड़ा में दोनों दुकानदार लंबे समय से नकली माल की बिक्री कर रहे थे. असली माल के नाम पर नकली माल बेचकर मोटी कमाई करते थे. दोनों दुकानदारों के पास से माल का बिल भी नहीं था. दोनों दुकानों के मालिक यह भी नहीं बता पाए कि वह नकली माल किससे लेते हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन इस मामले में जब तक नकली माल के सप्लायर तक नहीं पहुंचा जा सकेगा तब तक इस तरह के काले धंधे पर लगाम नहीं लगाई जा सकती. फिलहाल पुलिस नकली माल के सप्लायर्स तक पहुंचने की कोशिश कर रही है लेकिन उसे इस मामले में गंभीरता दिखानी होगी। नगरा में नकली जींस की बरामदगी के मामले में भी पूरी जांच हुई होती और नकली जींस के सप्लायर पकड़े गए होते तो यह मामला तभी खत्म हो गया होता.

(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)