अश्विनी सिंह लिटिल बने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष

बलिया. अश्वनी सिंह ‘लिटिल’ को भारतीय जनता युवा मोर्चा का नव-निर्वाचित अध्यक्ष बनाया गया है. प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने उन्हें मनोनीत किया. वह मूल रूप से बांसडीह विधानसभा में बांसडीह कचहरी के निवासी हैं.
आजादी की लड़ाई में शामिल सप्तर्षि ठाकुर निरंजन सिंह के प्रपौत्र एवं ठाकुर रणजीत सिंह के यह पौत्र है. इनकी राजनितिक शुरुआत छात्र संघ से हुई, वर्षों से बंद छात्र-संघ के बाद पहला चुनाव 2012 में हुआ था. वह उस समय से राजनीति मे लगे तो लगे ही रह गए.
युवाओं में लोकप्रिय रहे लिटिल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष रहकर इन्होने बेहतरीन कार्य किये और नौजवानों को भाजपा से जोड़ने का काम किया.
साल 2014, 2017 एवं 2019 के लोकसभा एव विधानसभा के चुनावों में युवाओं को जोड़ने में इनकी अहम् भूमिका रही. पुरबिया नामक एक संस्था के माध्यम से लगातार भोजपुरिया समाज और संस्कृति के उत्थान के लिये कार्य करते रहे हैं.
बलिया से लेकर बांसडीह तक अश्वनी सिंह लिटिल के हजारों लोग प्रशंसक हैं. इनकी पूरी एक टीम है, जो की लगातार सामाजिक कार्यों में लगी रहती है. अश्वनी सिंह के जिला-अध्यक्ष बनाये जाने की खबर जैसे ही आई युवाओं में ख़ुशी की लहर दौर पड़ी.
साल 2022 में उत्तर-प्रदेश में चुनाव हैं ऐसे में नव-निर्वाचित अध्यक्ष के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है, देखते हैं इसका निर्वहन अश्वनी सिंह लिटिल कैसे करते हैं.

(कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.