बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर साधा निशाना, प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

बैरिया, बलिया. बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह और बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह के रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं, दोनों के बीच तल्खी किसी ना किसी तरह से सामने  ही जाती है. इस बार बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने एनएच 31 की खस्ता हालत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है और इसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर भी निशाना साधा है.

दरअसल क्षेत्र से गुजर रहे एनएच-31 की हालत बहुत ही खस्ता है. हाईवे पर काफी सारे गड्ढे हैं और बरसात में पानी भरने से हालत और भी खराब हो गई है. इसे लेकर तमाम भाजपा विरोधी दलों ने आंदोलन भी किया है. अब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने यह सड़क खराब होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है.

इस हाईवे की खस्ता होलत को लेकर विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद पर निशाना भी साधा है. उन्होंने लिखा है कि इस सड़क पर वाहन को कौन कहे, आम लोगों का पैदल चलना मुश्किल है. सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने लिखा है कि 2019 में भरत सिंह का टिकट काट कर वीरेंद्र सिंह मस्त को टिकट दिया गया जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किसी तरह से 10 हजार वोटों से जीत पाए.

सांसद को अहंकारी बताते हुए विधायक ने लिखा है कि सड़क बनाने की बात पर सांसद कहते हैं कि वह बहुत बड़ा नेता हैं. इतनी छोटी बात प्रधानमंत्री से या भूतल परिवहन मंत्री से नही कहूंगा, चाहे सड़क बने या न बने.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि इस मार्ग पर 5 किलोमीटर तक ठेकेदार ने जो काम कराया वहां की हालत पहले से भी खराब है और गाड़ियों के इंजन तक पानी में डूब जाते हैं. उन्होंने लिखा है कि उन्हें समझ नहीं आया कि इसकी शिकायत किससे करें इसीलिए विवश होकर जनता की परेशानी प्रधानमंत्री तक पहुंचा रहे हैं ताकि भूतल परिवहन मंत्रालय को निर्देशित किया जा सके.

बता दें कि विधायक और सांसद के मतभेद पहले भी खुल कर सामने आ चुके हैं। इस साल की शुरूआत में भी विदायक सुरेंद्र सिंह ने सांसद की अध्यक्षता में हो रही एक बैठक का बहिष्कार कर दिया था और बैठक से उठ कर चले गए थे.

Click Here To Open/Close