सपा के कार्यों के प्रचार और भाजपा से सवाल पूछने के लिए निकली जनवादी जनक्रांति यात्रा

बलिया. जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) की जनवादी जनक्रांति यात्रा को समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने झण्डी दिखा कर रवाना किया.

यह यात्रा जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. संजय चौहान के नेतृत्व में आज 16 अगस्त 2021 को बलिया से शुरू हुई. नेता प्रतिपक्ष ने इसे समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय से रवाना किया. यह यात्रा पूर्वांचल के अनेक जनपदों से होकर 31 अगस्त को अयोध्या पहुच कर समाप्त होगी.

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि मौजूदा सरकार लोगो को बरगलाकर समाज को बांट कर सत्ता में बने रहना चाहती है, जनहित एवं विकास से इस सरकार का दूर तक कोई वास्ता नहीं है. यह यात्रा 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनजागरूकता फैलायेगी.

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के संस्थापक और यात्रा के नेतृत्वकर्ता डॉ. संजय सिंह चौहान ने कहा कि हम पृथ्वीराज चौहान के वंशज हैं. जनक्रांति यात्रा के माध्यम से हम अपने समाज को जागृत करेंगे तथा वर्तमान भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता में बताएंगे. समाजवादी सरकार में जनहित के जो कार्य किये गए है उसे याद कर आज प्रदेश की जनता उन्हें पुनः मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए आतुर है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

डा. संजय चौहान ने कहा कि बागी बलिया हर समय देश और प्रदेश को संकट से निकालने में नेतृत्व किया है, इसी लिए इस यात्रा का प्रारम्भ बलिया से कर रहे है. वर्तमान में देश गहरे संकट से गुजर रहा है जिसके एक मात्र कारण में भाजपा की संकुचित सोच है, इस सोच का अंत बलिया के लोगो के आशीर्वाद से ही सम्भव है.

इस अवसर पर राजीव राय, जियाउद्दीन रिज़वी, नारद राय, अरविंद गिरी, संग्राम सिंह यादव, जयप्रकाश अंचल, गोरख पासवान, लक्ष्मण गुप्ता, संजय उपाध्याय, सुशील पाण्डेय”कान्हजी” डा.विश्राम यादव, यशपाल सिंह, बंशीधर यादव, हीरालाल वर्मा, कुबेर नाथ तिवारी, रमेश चंद साहनी, प्रभुनाथ यादव, जलालुद्दीन जे. डी., आशुतोष ओझा, अनिकेत साहनी, आचार्य शम्भू, हरेन्द्र सिंह ,विजय शंकर यादव,अजय यादव,इरफान अहमद,रामजी गुप्ता,अकमल नईम खा मुन्ना,कामेश्वर सिंह, डा.संतोष राम,अजीत मिश्र,शशिकान्त चतुर्वेदी,अनिल राय,रामेश्वर पासवान आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव एवं संचालन महासचिव राजन कनौजिया ने किया.

(बलिया से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close