क्षेत्र के विकास के लिए बना ब्लॉक ऑफिस मूसलाधार बारिश से पानी-पानी हो गया

बेल्थरारोड. क्षेत्र का विकास करने वाला विकास खण्ड कार्यालय ही बारिश की मार से बेहाल हो गया. सीयर ब्लॉक परिसर शुक्रवार को मूसलाधार पानी से लबालब भर गया. यह समस्या यहां बराबर बनी रहती है. जब बरसात हो जाता है. ब्लाक परिसर पानी से भर आता है.

खण्ड विकास अधिकारी गजेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि इस समस्या के निदान के लिए वह सोख्ता व्यववस्था बनवा रहे हैं जो निर्माणाधीन है. बरसात से पहले इसका काम पूरा नहीं हो पाने से यह साफ है कि यह सीजन तो यहां पर यही हाल रहने वाला है.

 इस परिसर में स्थापित बाल विकास परियोजना कार्यालय, कृषि उपकरण केन्द्र, साधन सहकारी समिति चौकिया का भी गोदाम व कार्यालय भी लबालब पानी का शिकार हो गया था. सम्बन्धित कार्यालयों के कर्मचारी व अधिकारी पानी में चल कर अपने कार्यालयों में प्रवेश किये.

फरसाटार ग्राम प्रधान ने कहा अति शीघ्र बनेगा सीसी रोड

बेल्थरारोड. क्षेत्र पंचायत सीयर के ग्राम फरसाटार इन दिनों कीचड़ से भरी है. ग्राम के अन्दर नगरा मार्ग से जाने के लिए ग्रामवासियों की दुर्दशा हो रही है. ग्राम प्रधान जफरुल हक ने बताया कि ग्रामीण अभियन्त्रण सेवा के अवर अभियन्ता विजय शंकर यादव द्वारा इस मार्ग का निरीक्षण किया जा चुका है. शीघ्र ही कार्य योजना तैयार कर सीसी रोड का निर्माण अति शीघ्र कराया जायेगा. ग्रामवासियों के लिए मेरा यह सार्थक प्रयास होगा कि उन्हें कीचड़ मुक्त मार्ग बहुत जल्द मुहैया हो जाय.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

नाग पंचमी के मौके पर कुश्ती का आयोजन

नाग पंचमी का पर्व के मौके पर नाग पूजा में पलाश के पत्ते पर दूध व लावा चढ़ाने का काम धार्मिक विधि विधान से शुक्रवार को किया। इस मौके पर ग्राम टेकन पूरा में क्षेत्रीय स्तर पर कुश्ती का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि राजीव सिंह टिल्लू जिलाध्यक्ष क्षत्रिय महासभा रहे। इस मौके पर अब्दुल रहमान, संतोष यादव, चन्दन, राकेश, प्रदीप, उस्मान, तारकेश्वर, संतोष यादव, उपेन्द्र कुमार यादव आदि लोग मौजूद रहे

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)