भोजपुरी में मनोरंजन की मिलेगी फुल डोज, प्रथम भोजपुरी डिजिटल जंक्शन हुआ लॉन्च

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

नोएडा/बलिया. कोरोना पैंडेमिक में मनोरंजन का सबसे बड़ा माध्‍यम सिनेमाघर बंद हो गए और खुले भी तो शर्तों के साथ तो उसकी लोगों ने मनोरंजन के लिए टीवी और डिजिटल माध्यमों का सहारा लिया। इसी को ध्‍यान में रखकर भोजपुरी के पहले डिजिटल जंक्शन पूरे देसी अंदाज में लांच कर दिया गया है.

मितवा टीवी के नाम से लांच यह भोजपुरी का अब तक का प्रथम डिजिटल मनोरंजन जंक्शन है. मितवा टीवी को मीडिया के दिग्गजों ने नोएडा स्थित मुख्यालय में प्री-लॉन्च पूजा समारोह के साथ बुधवार को लॉन्च किया गया.

 

इस शुभ अवसर पर मितवा टीवी के प्रबंध निदेशक राघवेश अस्थाना ने कहा कि भोजपुरी डिजिटल मीडिया एक नवीन और विशिष्ट उद्योग है. मितवा का लक्ष्य भोजपुरी भाषी दर्शकों को उस विषय या कार्यक्रम को प्रस्तुत करना है, जिसे वे देखना और सराहना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मितवा का उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण भोजपुरी मनोरंजन और अन्य क्षेत्रीय देसी कार्यक्रमों को एक मंच पर लाना है. मितवा टीवी का उद्देश्य भोजपुरी मनोरंजन जगत को विश्व पटल पर लाना है, जो आज समय की आवश्यकता है.

 

बता दें कि राघवेश अस्थाना को मीडिया में तीन दशकों से अधिक का रचनात्मक अनुभव रहा है. भारत के महान फिल्म निर्देशक पदमश्री एवं दादासाहेब फाल्के सम्मान से सम्मानित के बालाचंदर और टी रामाराव से प्रशिक्षित राघवेश अस्थाना, जी, यूटीवी, स्टार विजय, राडान मीडिया वर्क्स में वरिष्ठ पदों पर सेवारत रहे हैं.

इसके अलावा वो महुआ टीवी सहित कई क्षेत्रीय मनोरंजन और समाचार चैनलों के सीईओ भी रह चुके हैं. कार्यक्रम में कंपनी के अन्य निदेशक रितेश कुंवर जी भी उपस्थित थे, जिनके पास मीडिया में दो दशकों से अधिक का अनुभव है. उनके कार्य के लिए उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. रितेश ने व्यापक रूप से प्रशंसित ऑन एयर डिज़ाइन, मोशन ग्राफिक्स, एड फिल्म्स, टीवी प्रोमो, कहानियों पर कार्य किया है.

 

मितवा टीवी के लांच के शुभ अवसर पर रितेश ने कहा कि मितवा टीवी अपने देसी मनोरंजन जंक्शन के माध्यम से भोजपुरी दर्शकों को संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए एक सामयिक और अद्भुत पहल है, जिसको शीघ्र ही ओटीटी के साथ-साथ सेटेलाइट चैनल के रूप में भी लॉन्च करने की योजना है. कपंनी के सीईओ अविनाश राज ने कहा कि वे दर्शकों को ऐसे कार्यक्रम एवं देसी मनोरंजन के विकल्प प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. ये कार्यक्रम मनोरंजन के साथ साथ सामजिक एवं पारिवारिक सद्भाव से ओतप्रोत हो और पूरे परिवार को एक साथ रखने की क्षमता रखती हो. उन्होंने आगे कहा कि मितवा टीवी ऐप इसी नाम से प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा और दर्शक मितवा टीवी के वेबसाइट पर जाकर भी पूरे कार्यक्रम का आनंद ले सकते हैं.

 

मौके पर कंपनी के अन्य निदेशक सत्या चौहान एवं  सलिल श्रीवास्तव भी इस शुभ अवसर पे उपस्थित थे. इस अवसर पर अभय सिन्हा जी भी उपस्थित थे, जो  भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम और यशी फिल्म्स के संस्थापक भी हैं. उन्होंने पूरे मितवा टीवी के टीम को लांच के लिए शुभकामनायें दी.

(कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)