बस की टक्कर से परीक्षा देकर लौट रही स्नातक छात्रा की मौत, अन्य तीन घायल गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. गोपाल जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए द्वतीय वर्ष की छात्रा परीक्षा देकर रविवार को बाइक से अपने गांव वापस जा रही थी, इसी दौरान एक बस की टक्कर की टक्कर से उसकी मौत हो गई। इस हादसे में अन्य दो छात्राएं तथा एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया.


रेवती थाना क्षेत्र के मानसिंह छपरा निवासी तथा गोपाल जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राएं रेशमा कुमारी (21 वर्ष) पुत्री स्वर्गीय सीताराम गोड़, सुनहला (18 वर्ष) पुत्री सुरेंद्र साह, राधा साह (18 वर्ष) पुत्री राजेंद्र साह तथा अनुराग (18 वर्ष) पुत्र सुरेंद्र शाह परीक्षा देकर एक ही बाइक से रेवती-बैरिया मार्ग से अपने घर लौट रहे थे. रविवार को इनकी पर्यावरण विषय की परीक्षा थी।

कोल नाला के पास सामने से आ रही बस ने सभी इन्हें टक्कर मार दी. सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेवती पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने रेशमा कुमारी (21 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक उपचार के बाद अन्य तीन घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

दुर्घटना के बाद चालक व खलासी फरार हो गये, जबकि जुटी भीड़ ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस हादसे की खबर मिलते ही छात्रों ने सड़क जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम समाप्त कराया तथा बस को अपने कब्जे में ले लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया.
(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)