समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव का सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बेल्थरारोड, बलिया. समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव बनाये गए रवि प्रकाश यादव के प्रथम नगर आगमन पर बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

 

रवि प्रकाश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी. मुझे नए प्रदेश सचिव बनाकर यह जिम्मेदारी दी गई है कि सपा की नीतियों को अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक पहुँचाऊ और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच रखकर वास्तविकता से अवगत कराऊ ताकि जनता समझ कर आने वाले 2022 के चुनाव में सपा की सरकार बनने में अपना मत सपा के पक्ष में दे सके.

 

नए प्रदेश सचिव रवि प्रकाश यादव खुली जीप में बैठाकर बेल्थरारोड नगर होते हुए भीमपुरा नगरा सहित पूरे विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर निकल गए.इस मौके पर मौजूद रहे विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष इरफान अहमद, आनन्द यादव मास्टर, शाहिद समाजवादी,शिव बर्नवाल समेत समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा में भी रवि प्रकाश का जोरदार स्वागत

 

नगरा पहुंचने पर सपा कार्यकर्ताओं ने युवजन सभा के प्रदेश सचिव रवि प्रकाश का मालीपुर व नगरा बाजार में जोरदार स्वागत किया। रवि प्रकाश के आगमन के इंतजार में पहले से खड़े सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए उन्हें फूल मालाओ से लाद दिया।

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता के साथ नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)