मंत्री अनिल राजभर ने कहा ‘सड़क छाप लोगों को महत्व ना दें, ऐसे लोग सिर्फ नाटक करेंगे’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेरुआरबारी,बलिया. पंचायत चुनावों में भाजपा को पूरे प्रदेश में भारी जीत मिली लेकिन पूर्वांचल में बलिया जिला ऐसा है जहां सत्ताधारी पार्टी को पूरा जोर लगा देने के बावजूद मायूस होना पड़ा. बलिया में पंचायत चुनावों में ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहा, यही वजह है कि भाजपा ने अब जिले पर फोकस कर दिया है और जिले के प्रभारी मंत्री लगातार यहां का दौरा कर रहे हैं और तमाम समारोहों में जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं.

प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर मंगलवार को सिकंदरपुर में थे, वहां वह नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों के सम्मेलन में शामिल हुए. उन्होंने प्रधानों को शुभकामनाएं दीं और प्रधानों से कहा कि सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाया जाए.

 

इसी कड़ी में वह आज बुधवार को बेरुआरबारी गए और यहां पर भी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह में शामिल हुए. इस दौरान ब्लॉक परिसर के डवाकरा हाल में अनिल राजभर ने कहा कि विगत सात वर्षों में गांवों के विकास के लिए जितना काम देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी किया उतना काम साठ वर्ष में नही हुआ.

अपने विरोधियों पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सड़क छाप लोगो को महत्व देंगे तो इससे देश-प्रदेश का विकास नहीं होगा. जब सड़क छाप अनपढ़ लोग सदन में जाएंगे तो उनसे विकास की उम्मीद न रखें क्योंकि ऐसे लोग केवल नाटक ही करेंगे. उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि आप गांव के पूर्ण विकास के लिये पूरा खाका तैयार कर काम को शुरू कर दें, विकास कार्य में सभी अधिकारी पूरा सहयोग करेंगे.

इस मौके पर मुख्य रूप से विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू व केतकी सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, ब्लाक प्रमुख चन्द्रभूषण सिंह,पंकज कुमार सिंह, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि वृजु साहनी, शंकरदानी, प्रधान संघ जिला अध्यक्ष बृजानंद तिवारी,ब्लाक अध्यक्ष भरत यादव, प्रधान मनोज मौर्य,इरफान अहमद,मनीष सिंह,राजेश सिंह आदि रहे. कार्यक्रम का शुभारंभ के दीनदयाल उपाध्याय व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित व दिप प्रज्वलित कर किया गया अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रमोद सिंह व संचालन राजेश कुमार सिंह तथा सबके प्रति आभार प्रकट खण्ड विकास अधिकारी रणजीत कुमार ने किया.

(बेरुआरबारी से कृष्णकांत पाठक के साथ रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)