जयंती पर याद किए गए पूर्व मंत्री शारदानंद अंचल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया.समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री स्व शारदानंद अंचल की 74वीं जयंती समाजवादी पार्टी द्वारा पार्टी के जिला कार्यालय पर मनाई गई. इस दौरान वक्ताओं ने अपने नेता को याद करते हुए उनके द्वारा सामाजिक जीवन में समाज के उत्थान के लिए किए गए संघर्षो को याद एवं नमन किया.


सपाज नेताओं ने याद करते हुए कहा कि वो आजीवन समाज के अंतिम व्यक्ति की आवाज़ को सड़क से सदन तक बुलंद करते थे.उनका पूरा जीवन समाज में वंचितों, शोषितों, पीड़ितों के लिए और सामाजिक समरसता, एकता और सौहार्द को समर्पित था. आज इस समाजवादी योद्धा की जयंती के अवसर पर समाजवादियों को 2022 विधानसभा के आम चुनाव में सफलता हेतु शपथ लेने का वक्त है. समाजवादी विचारधारा के पोषक अंचल जी आजीवन मा. मुलायम सिंह यादव के सानिध्य में रहे. आज के युवा पीढ़ी खास कर समाजवादी विचार के युवा को उनके जीवन से सीख लेने की आवश्यता है और उसी रास्ते पर चल कर समाजवादी विचार को और मजबूत बनाया जा सकता है.


आयोजित कार्यक्रम के उपरान्त मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष अनिकेत साहनी ने यूथ ब्रिगेड की जिला कार्यकारिणी की घोषणा भी की. जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव एवं पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी” ने मनोनीत पदाधिकारियों को माला पहनाकर स्वागत किया.


इस अवसर पर सनातन पाण्डेय,जियाउद्दीन रिज़वी,छोटेलाल राजभर,गोरख पासवान,लक्ष्मण गुप्ता,संजय उपाध्याय,सुशील पाण्डेय”कान्हजी” वंशीधर यादव,डा. विश्राम यादव,यशपाल सिंह,आचार्य शम्भू यादव,प्रभुनाथ यादव,साथी रामजी गुप्ता,रमेश चंद्र साहनी,जयप्रकाश यादव मुन्ना,अनिकेत साहनी,कामेश्वर सिंह,डा. संतोष राम,अनिल राय,अजीत मिश्र,अकमल नईम खा,पूना सिंह,संजय भारती,कृष्णा प्रधान,शैलेश सिंह,रामेश्वर पासवान,विकेश सिंह, ध्रुव यादव, बीरबल राम, नमोनारायण सिंह,विश्वनाथ चौधरी,अमलेश चौहान,जयप्रकाश यादव,रविन्द्र नाथ यादव,विजय शंकर यादव,राजप्रताप यादव,अजय यादव,इरफान अहमद,राजेश गोंड़,अनन्त मिश्र,मिंटू खा,प्रदीप यादव,विजय बहादुर यादव,अरुण यादव,अमरजीत यादव,विजय मंगोलपरी,राकेश यादव,अनमोल यादव,राघवेंद्र खरवार,अरविंद बाल्मीकी,जितेंद्र यादव,बंधु गोंड़,अमित राय,शाहिद समाजवाद,मुन्ना गिरी,सिराज अहमद,आदि रहे.


अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव एवं संचालन राजन कनौजिया ने किया और स्व.शारदानंद अंचल के पुत्र पूर्व विधायक जय प्रकाश अंचल ने सभी लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया.


(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)