6 वर्षीय बेटे के वायरल वीडियो से विवाहिता की मौत के मामले में नया मोड़

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. क्षेत्र के सोनापाली गांव में 3 जून को विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में  हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है. विवाहिता के छः वर्षीय पुत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिता व अन्य लोगों पर मां की हत्या का आरोप लगाते हुए फफक कर रो पड़ता है.

इससे पहले भी विवाहिता के पिता ने पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक सहित आला अफसरों को रजिस्टर्ड डाक से प्रार्थना पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है.

नगरा थाना क्षेत्र के सोनापाली गांव में  3 जून को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के पिता मऊ जनपद के हलधरपुर थानांतर्गत उमरपुर निवासी छोटेलाल शर्मा ने पति सहित तीन लोगों पर पुत्री की सीने पर चढ़कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए डीजीपी सहित आला अफसरों को पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है किन्तु अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि गयी .

इधर मृतका के छः वर्षीय पुत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहता है कि मेरे पापा और दो लोग घर का दरवाजा बन्द कर तरबूजा में जहर मिलाकर मेरी मम्मी को खिला दिए और जब मम्मी छटपटाने लगी तो चारपाई के पट्टे से गला दबा कार मार दिए. इसके बाद भाग गए. पुत्र ने वीडियो में कहा है कि वो अपने छोटे भाइयों के साथ घर की मुकी से अंदर झांक कर सब देख रहा था. वीडियो में मां की हत्या की बात बताते हुए प्रिंस फफक फफक कर रो पड़ता है. पुत्र वीडियो में कहता है कि उसने ये बात पुलिस को बताई थी. पुलिस पिता को पकड़ कर ले गई, बाकी लोग भाग गए. स्पष्ट कर दें कि बलिया लाइव बच्चे के बयान वाले इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)